भाजपा राज में बनी सड़कें, स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर हुई : नरेन्द्र सिंह

 स्वतंत्र समय, मुरैना
2003 से पहले दिमनी सहित मुरैना जिले और पूरे प्रदेश में सडक, बिजली, पानी की व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त थीं। 18 साल के भाजपा के शासन में दिमनी सहित प्रदेशभर में सडक, बिजली, पानी के साथ शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं के क्षेत्र में अभूतपूर्व काम हुए है। मानपुर में 33 केव्ही विद्युत सब स्टेशन, बड़ागांव से गोहद तक सडक निर्माण, किर्रायच, हरीक्षा-सांगौली में पुलों का निर्माण भाजपा के शासन में हुआ है।
यह बात, केन्द्रीय मंत्री एवं दिमनी सीट से भाजपा के प्रत्याशी नरेन्द्र सिंह तोमर ने कही। श्री तोमर, सोमवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान हुईं नुक्कड़ सभाओं में जनसमुदाय को संबोधित कर रहे थे। केन्द्रीय मंत्री श्री तोमर ने सोमवार को जनसंपर्क अभियान का शुभारंभ खडियाहार, गोपी गांव में कोटेश्वरधाम मंदिर पर दर्शन कर और आशीर्वाद लेकर किया। श्री तोमर ने सोमवार को महूरी, सिहौनिया, लल्लूबसई, बाबरीपुरा, रूअरिया, मई, कोलुआ, खरगपुरा, भिड़ौसा, लेपा, सांगोली, मानपुर, इकहरा, बहादुर का पुरा, पुरावसखुर्द, किशोरी का पुरा, गंभीरपुरा, मोहरसिंह का पुरा, रामचरन का पुरा, सिकरोड़ी, खडिया बीहड़ आदि गांवों में जनसंपर्क किया। सोमवार को श्री तोमर जनसंपर्क करने के लिए चुनावी रथ पर सवार होकर निकले थे। जनसंपर्क के दौरान कई जगहों पर नुक्कड़ सभाएं हुईं। सभाओं में मौजूद ग्रामीण मतदाताओं से संवाद करते हुए श्री तोमर ने कहा कि दिमनी-अंबाह क्षेत्र के हजारों नौजवान सेना में शामिल होकर देश की सेवा कर रहे है। धारा-370 हटने के बाद सेना के जवानों को कश्मीर में आतंकी घटनाओं का सामना नहीं करना पड़ रहा है।

शहीदों की प्रतिमाओं पर अर्पित की श्रद्धांजलि

सोमवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान केन्द्रीय मंत्री श्री तोमर ने दिमनी क्षेत्र के विभिन्न गांवों में स्थापित शहीदों की प्रतिमाओं पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए।