भाजपा वोट का सौदा नहीं गरीबों का कल्याण, कमजोर वर्ग के हितैषी के रूप कार्य करतीः प्रहलाद पटेल

स्वतंत्र समय, बरेली

चुनाव प्रचार थमने के अंतिम दिन बुधवार को उदयपुरा विधानसभा क्षैत्र के देवरी तहसील के ग्राम थाला दिघावन में दो भाजपा नेता एक साथ पहुंचे। केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि भाजपा वोट का सौदा नहीं करती, गरीबों, कमजोर वर्ग के हितेषी के रूप में कार्य करती है। कहा कि भाजपा ने सुनिश्चित किया है कि श्रमिक कार्ड से आयुष्मान कार्ड उपलब्ध होगा।
, देश के 80 करोड गरीबों को अगले 5 वर्षो तक निशुल्क अनाज उपलब्ध कराने की घोषणा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की है। थाला दिघावन लोधी समाज बहुल्य क्षैत्र है। आदिवासी समाज भी निवास करता है। बुधवार को केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल एवं फग्गन सिंह कुलस्ते एक साथ पहुंचे और सभा को सम्बौधित किया कहा कि भाजपा ने तय किया है, कि सामाजिक सुरखा देने बुजूर्गो, दिव्यांगो को हर महिनो 1500 रू. दिए जाएगे। लाडली बहना योजना की सम्मान राशि 3 हजार रू. की जाएगी। भाजपा समाज के प्रत्येक वर्ग को विकास की मुख्य धारा से जोडने का कार्य कर रही है।

नरेन्द्र को भारी मतों से विजयी बनाएं

केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि मैं यदि चुनाव लड रहा होता, उसी प्रकार नरेन्द्र शिवाजी पटैल चुनाव लड रहे है। विधानसभा क्षैत्र के विकास प्रगति के रास्ते पर आगे बढाने के लिए भाजपा के नरेन्द्र पटेल को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाने का आव्हान किया। दौनो भाजपा नेताओं प्रहलाद पटेल और फग्गन सिंह कुलस्ते ने उदयपुरा नगर पहुंच कर सभा को सम्बौधित किया।