भाजपा सरकार ने रोजगार पर हर जगह लगा रखा है ताला: कमलनाथ

स्वतंत्र समय, खुरई
कांगे्रस प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कलनाथ ने गुरुवार खुरई विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रक्षा सिंह राजपूत के समर्थन में खुरई नगर में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार ने मध्य प्रदेश को चौपट प्रदेश बना दिया है। नौजवान रोजगार के लिए प्रदेश से बाहर पलायन कर रहे हैं। 50 प्रतीशत कमीशन वाली सरकार ने प्रदेश में करोड़ों युवाओं को बेरोजगार कर दिया है।
भाजपा सरकार ने रोजगार पर, बेहतर कृषि पर तथा प्रदेश के लिए संभावित बेहतर अवसरों पर ताला लगा रखा है। हम प्रदेश को बेहतर स्वरूप देंगे, बेरोजगारी, महंगाई समाप्त करेंगे। आप सब मिलकर रक्षा राजपूत को जितायें कांग्रेस को मजबूती प्रदान करें यही आप सबसे निवेदन है।

घर-घर पानी पहुंच रहा है यह कमलनाथ की देन हैः चौबे

इस अवसर पर पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे ने कहा कि विकास शुरू भाजपा ने नहीं कांग्रेस ने किया था। आज जो खुरई में घर-घर पानी पहुंच रहा है यह कमलनाथ की देन है। कृषि उपज मंडी, अस्पताल, खिमलासा मालथौन में मॉडल स्कूल, बायपास रोड जैरई, ठाकुर बाबा में निर्माणाधीन ओवरब्रिज यह सभी कमलनाथ की ही देन हैं। बीना रिफाइनरी नवोदय विद्यालय पॉलिटेक्निक कॉलेज दूरदर्शन सहित महामाया राज्यरानी और जबलपुर जम्मू एक्सप्रेस ट्रेनों का स्टॉपेज कांग्रेस सरकार की खुरई क्षेत्र को बड़ी उपलब्धि है। आप सभी रक्षा राजपूत को जितायें, हम खुरई में सरकार बनते ही नौजवानों के लिए नए उद्योग लगाएंगे।

बच्चा भी जानने लगा है कि गुंडागर्दी का साम्राज्य किसने फैलायाः राजपूत

इस अवसर पर खुरई विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी रक्षा राजपूत ने कहा कि खुरई में जो कुछ घटित हो रहा है वह किसी से छुपा नहीं अब बच्चा बच्चा भी जानने लगा है कि गुंडागर्दी का साम्राज्य किसका फैलाया हुआ है यहां की जनता अभी तक चुप थी और समय के इंतजार में वह समय अब आ चुका है मेरे ऊपर कमलनाथ ने पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे ने जो विश्वास किया है मैं उसे पर खरी उतरूंगी।
, बस अब जरूरत है आप सभी के साथ की आप सभी के सहयोग की जिससे यह गुंडागर्दी की सरकार को हम जड़ सहित मिटा देंगे हटा देंगे। इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी सागर ग्रामीण अध्यक्ष डॉ आनंद अहिरवार, शहर कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार पचौरी, अवनीश भार्गव, अजय दात्रेय, गुड्डू राजा, पीपी नायक, मुकुल पुरोहित, गजेंद्र सिंह ठाकुर, अंजना अहिरवार, अंशुल परिहार, पप्पू यादव, इंद्रभूषण तिवारी, अवधेश तोमर, आनंद तोमर, सुरेंद्र लोधी, साबिर खान सहित कांग्रेस कार्यकर्ता एवं क्षेत्रवासी मौजूद थे।