भारत का विदेशों में जमा काला धन आज तक नहीं आयाः मल्लिकार्जुन खड़गे

 स्वतंत्र समय, बैरसिया

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े ने भाजपा के गढ़ बैरसिया विधान सभा मे कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती जयश्री हरिकरण के पक्ष में बुधवार को दशहरा मैदान बैरसिया में आयोजित चुनावी सभा मे समर्थन की अपील की। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि हमारे भारत का विदेशों में काला धन जमा है। वह वापिस आएगा और देश के प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपये जमा होगा। हर साल दो करोड़ नोकरियां दूंगा किसानों की आय दो गुनी होगी किसी व्यति को यह सब मिला क्या।किसानों की आय दो गुनी हुई क्या नही प्रधानमंत्री झूठो के सरदार है।
कांग्रेस अध्यक्ष खडग़े ने आरोप लगाया कि देश मे 30 लाख सरकारी नोकरिया खाली पड़ी है।लेकिन चंद पदों पर भाजपा के लोगो को नियुति पत्र देकर दिखावा करते है।उन्होंने कहा की मध्य प्रदेश की तस्वीर आपके सामने है प्रदेश का हर व्यति भृष्ट्राचार का शिकार हुआ है या गवाह है।मध्य प्रदेश में एक करोड़ नोजवान वेरोजगाए है।शिवराज सिंह चौहान हर साल घोषणा करते है।एक लाख भर्ती होने जा रही है। में शिवराज सिंह चौहान से कहना चाहता हू कि एक लाख भर्ती की बात छोडि़ए बस रिक्त पद भर दीजिए।
उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा चोरी की सरकार चला रही है।बल्कि हमारा सब कुछ कापी करके चोरी का मोनीफेस्टो भी लेकर आई है।उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही व्यपम घोटाला सहित सभी घोटालों की जांच होगी।साथ ही उन्होंने कांग्रेस के वादों की फेहरिस्त भी गिनाई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद महिलाओं को 1500 सो रुपये प्रतिमाह 500सो रुपये में गैस सिलेंडर 100 यूनिट बिजली माफ 200 यूनिट हाफ किसानों का कर्ज माफ कर्मचारियों की पुरानी पेंशन लागू किसानों के लिए 5 हार्सपावर बिजली बिल माफ और साथ मे सिंचाई के पुराने बिल भी माफ होंगे।