मतदाता निर्भीक होकर करें वोटिंग : योगी

स्वतंत्र समय, बरेली

उदयपुरा-बरेली विधानसभा के अंतिम छोर मॉ नर्मदा मैया के किनारे ग्राम भारकच्छ कलां में बुधवार को उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देखने सुनने तीन विधानसभा क्षेत्र बुधनी, भोजपुर, उदयपुरा विधानसभा क्षेत्र के हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं, किसानों, ग्रामीणों की भारी भीड़ रही। सीएम योगी की आमसभा में जाने-आने के लिए बाड़ी-वक्तरा मार्ग और फोरलेन 45 पर वाहनों की लम्बी कतार और अनेक बार जामी की स्थिति के नजारे बने रहे।

कांग्रेस स्वयं समस्या

उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस स्वयं एक समस्या है तो भाजपा समाधान निकाल कर विकास की राह में आगे बढ़ते है। इसी कारण उप्र मप्र एवं अन्य राज्य प्रधानमंत्री मोटी जी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहे है। योगी ने 22 जनवरी को मंदिर में श्रीराम लला के विराजमान होने के अवसर पर सभी को अध्योध्या आने का न्योता दिया कहा कि नरेन्द्र पटैल विधायक चुने जाने पर ले जाने की व्यवस्था करेगे। योगी ने कहा कि आतंकवार कांग्रेेस की देन है नक्सलवाद, उग्रवाद भी कांग्रेस की देन रही है। आरोप लगाया कि कांग्रेस को हमेशा विकास रोकने का काम किया। योगी ने सभी से भाजपा उम्मीदवार युवा नेता नरेन्द्र शिवाजी पटैल को भरपूर आशीर्वाद देने विजयी बनोन का आग्रह किया। प्रत्याशी नरेन्द्र शिवाजी पटैल ने भी विचार व्यक्त किये।

नेताओं की रही उपस्थिति

कार्यक्रम में उप्र के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह, भाजपा के जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा, धर्मेन्द्र चौहान, पूर्व विधायक रामकिशन चौहान, भगत सिंह कुशवाहा, हरनाम सिंह राजपूत, नपं अध्यक्ष हेमंत चौधरी, उपाध्यक्ष नेपाल सिंह राजपूत, राजेन्द्र सिंह, महिला मोर्चा की श्रीमती सीमा चौहान, श्रीमती पुनीता बिदुआ, लक्ष्मी मेहरा के साथ भारी संख्या में नगर व क्षेत्र की महिलाओं की उपस्थिति रही।