मदद के बहाने नजदीकियां बढ़ाने वाले ओय इंदौरी यू-ट्यूबर पर रेप का केस

स्वतंत्र समय, इंदौर

शहर के जाने-माने यू-ट्यूबर पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी राबिन जिंदल (अग्रवाल) ने करीब दो साल पहले मदद लेने के बहाने पीडि़ता से नजदीकियां बढ़ाईं और इसके बाद शारीरिक संबंध बना लिए। बताया जा रहा है कि आरोपी ने जब किसी अन्य युवती से सगाई की तो पीडि़ता ने थाने की शरण ली। एडिशनल डीसीपी जोन-2 अमरेंद्रसिंह 22 वर्षीय युवती के आवेदन पर राबिन जिंदल (अग्रवाल) पर एमआइजी थाना में प्रकरण दर्ज किया है।युवती ने पुलिस को बताया कि वह 2021 में इंदौर रहने आई थी। राबिन ने उसकी मदद की और अपने परिचित के यहां फ्लैट दिलवाया। एक साल पूर्व वह उसके फ्लैट पर आने लगा। उसने युवती से नजदीकी बढ़ाई और कहा की शादी करने के लिए तैयार है।

शादी का वादा किया फिर टालने लगा

बारिन इंटरनेट मीडिया पर रील्स बनाता है। युवती से उसने शारीरिक संबंध भी बना लिए। करीब एक वर्ष तक वह शादी करने का बोल कर टालता रहा। कुछ दिनों पूर्व युवती को पता चला राबिन की तो अन्य युवती से सगाई हो गई है। युवती ने इसका विरोध किया और थाने पहुंच कर एफआईआर दर्ज करवा दी।

पहले भी यू-ट्यूबर पर दर्ज हुआ मामला

बता दें कि पुलिस आरोपी यूट्यूबर रॉबिन को पकडऩे के लिए विभिन्न जगहों पर दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। आरोपी रॉबिन पर इस तरह का ये कोई पहला मामला नहीं है। आरोपी यूट्यूबर रॉबिन पर इसके पहले भी एक युवती ने छेड़छाड़ सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया था। यह दूसरा मामला है, जब किसी युवती ने आरोपी यूट्यूबर के खिलाफ इस तरह का गंभीर प्रकरण दर्ज करवाया है।

रेप के एक और आरोपी की तलाश जारी

दूसरी ओर 22 वर्षीय शादीशुदा युवती से दुष्कर्म करने वाले मुश्ताक उर्फ राहुल की बाणगंगा पुलिस तलाश कर रही है। निजी कंपनी में काम करने वाले मुश्ताक ने युवती से काम के दौरान नजदीकी बनाई और पति व बेटे की हत्या की धमकी देकर संबंध बना लिए। उसने भी युवती सेरेप के एक ओर आरोपी की तलाश जारी दूसरी ओर 22 वर्षीय शादीशुदा युवती से दुष्कर्म करने वाले मुश्ताक उर्फ राहुल की बाणगंगा पुलिस तलाश कर रही है। निजी कंपनी में काम करने वाले मुश्ताक ने युवती से काम के दौरान नजदीकी बनाई और पति व बेटे की हत्या की धमकी देकर संबंध बना लिए। उसने भी युवती से शादी का बोला था। जब अन्य युवतियों के संपर्क में होने की जानकारी युवती को मिली तो उसने मुश्ताक की हरकतों का विरोध किया और सोमवार को उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया। युवती का आरोप है कि उसने घर के सामने ही मारपीट की और फरार हो गया। शादी का बोला था। जब अन्य युवतियों के संपर्क में होने की जानकारी युवती को मिली तो उसने मुश्ताक की हरकतों का विरोध किया और सोमवार को उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया। युवती का आरोप है कि उसने घर के सामने ही मारपीट की और फरार हो गया।