मप्र मेरा मंदिर, जनता मेरी भगवान : सीएम, शहडोल के कंकाली माता के दर्शन कर जनता से मांगा आशीर्वाद

स्वतंत्र समय, शहडोल
विधानसभा चुनाव का शंखनाद करने शहडोल पहुँचेमुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने प्रसिद्ध अंतरा स्थिति कंकाली देवी मंदिर में मां कंकाली की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद मांगा। इसके पश्चात् मंदिर के समीप ही एक सभा को सम्बोधित करते हुए जयसिंहगनर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मनीषा सिंह के पक्ष में जनता से मत रूपी आशीर्वाद मांगा। सभा में अपना उद्बोधन आरंभ करने सेपहले पहले कन्या पूजन एवं ग्राम पंचायत की महिला सरपंच के पैर धोकर मुख्यमंत्री ने महिला सम्मान का संदेश दिया। उन्होंने अंतरा गांव में सभा को संबोधित किया।
शिवराज सिंह चैहान ने अपने उद्बोधन में कहा कि मैं जनता की सेवा के लिए बना हूँ। मध्यप्रदेश मेरा मंदिर है, यहाँ की जनता मेरी भगवान है और मैं उसका पुजारी हूँ। कांग्रेसी मेरी सेवा भावना से परेशान हैं, वो मेरा श्राद्ध करना चाहते हैं, लेकिन वो ये नहीं जानते किमैं मरने के बाद भी राख के ढेर से जिंदा हो जाऊंगा-जनता की सेवा ही मेरे लिए। नवरात्रि के पावन पर्व पर शहडोल नगरी पहुँचकर कंकाली देवी का पूजन एवं आशीर्वाद लेकर मनीषा सिंह के लिए प्रचार की शुरूआत की। शिवराज सिंह ने कहा कांग्रेस ने शहडोल को कस्बा बना दिया था। भाजपा सरकार ने शहडोल को संभाग बनाया और मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज और यूनिवर्सिटी की सौगात दी।

एयरपोर्ट बनवाऊंगा और हवाई जहाज से कराऊंगा तीर्थ

शहडोलवासियों की मांग पर शहडोल से नागपुर ट्रेन भी चलाई गई है। शहडोल के विकास के लिए मैं प्रतिबद्ध हूँ। आने वाले समय में यहाँ एयरपोर्ट बनवाऊँगा। शिवराज सिंह ने कहा कि आप कहेंगे गरीब एयरपोर्ट का क्या करेंगे, तो मैं बता दूं मेरे भाईयो बहनों एयरपोर्ट बनने से यहाँ निवेश बढ़ेगा, उद्योग लगेंगे रोजगार के अवसर बढ़ेंगे, क्षेत्र का विकास होगा। मेरे बुजुर्ग जिन्हें अब तक मैं ट्रेन से तीर्थ यात्रा कराता था उन्हें अब हवाई जहाज से तीर्थ करा रहा हूँ, हवाई जहाज से तीर्थ करने के लिए तो यहाँ एयरपोर्ट होना जरूरी है।

यह सरकार आपकी है प्रचार भी आप ही करें

शिवराज सिंह ने अपने उद्बोधन में जनता से कहा जितनी जन कल्याणकारी योजनाएं भाजपा ने चलाई हैं, लोगों के जीवन स्तर को सुधारा उतना किसी ने नहीं किया। लाड़ली बहनों को आश्वास देते हुए कहा कि हमने वादा किया था लाड़ली बहनों को आर्थिक संबलता प्रदान करने के लिए सीधे उनके खाते में पैसे भेजेंगे और हम लगातार पैसे भेज रहे हैं, मैं पैसों के इंतजाम मे लगा हूँ आप सरकार बनाने में सहयोग करें मैं इसे धीरे-धीरे बढ़ाकर 3000 रूपए तक ले जाऊंगा, जिससे नारी का सम्मान बढ़ेगा और नारी सशक्त होगी। यह सरकार आपकी है तो अपनी सरकार बनाने के लिए आप सभी को निकलना होगा समय कम है एक माह का समय हैआपको प्रचार करना होगा।