मप्र स्थापना दिवस, कलेक्टर ने दिलाई शपथ जिले को मतदान में प्रथम लाने का सभी प्रयास करें

स्वतंत्र समय, आगर-मालवा

मध्य प्रदेश स्थापना दिवस 1 नवंबर को जिले में हर्षोल्लास से मनाया गया। कॉटनप्रेस मांगलिक भवन छावनी में आयोजित जिला स्तरीय समारोह में मुख्य अतिथि कलेक्टर  राघवेंद्र सिंह द्वारा ध्वजारोहण किया गया तथा राष्ट्र-गीत एवं राष्ट्रगान का सामूहिक गायन किया। संस्कार अकैडमी, सरस्वती शिशु मंदिर एवं मॉडल हायर सेकंडरी स्कूल के बच्चों  ने अपनी-अपनी थीम पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी गई। समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रेक्षक  सुरेन्द्र कुमार मीणा उपस्थित रहे। कलेक्टर  सिंह ने सभी को मध्यप्रदेश स्थापना दिवस की शुभकामनाएँ दी तथा जिले के सभी नागरिकों से 17 नवम्बर को अपने मतदान केन्द्र पर पहुंचकर मतदान कर आगर-मालवा जिले को मतदान प्रतिशत में अव्वल लाने की अपील की। कलेक्टर ने पहली बार वोट देने वाले युवाओं से कहा कि स्वयं वोट देने के साथ ही अपने माता-पिता, आसपास के नागरिकों को भी मतदान करने हेतु प्रेरित कर मतदान करवाएं। कलेक्टर ने उपस्थित सभी को नैतिक एवं अनिवार्य मतदान की शपथ दिलाई।

पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने कहा कि सभी को स्थापना दिवस की शुभकामनाएं देकर मतदान करने तथा जिले में शांतिपूर्ण रूप से चुनाव सम्पन्न करवाने हेतु पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की। कार्यक्रम के अन्त में मध्य प्रदेश गान का सामूहिक गायन किया गया। पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह, सीईओ जिला पंचायत हरसिमरनप्रीत कौर, अपर कलेक्टर  आरपी वर्मा, एसडीएम आगर  सत्येंद्र बेरवा, डिप्टी कलेक्टर किरण बरवड़े,  शासकीय अधिकारी-कर्मचारी, स्कूली बच्चे कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

मप्र स्थापना दिवस समारोह में दिखी मतदान केंद्र की झलक

स्वतंत्र समय, खरगोन। मध्यप्रदेश का स्थापना दिवस समारोह डीआरपी लाईन मैदान पर आयोजित किया गया। इसमें कलेक्टर  कर्मवीर शर्मा ने ध्वजारोहण किया गया और जवानों के साथ तिरंगे झंडे को सलामी दी गई। मतदाता जागरूकता को लेकर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये। कार्यक्रम का समापन मध्यप्रदेश गान के साथ किया गया। पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह,  जिपं सीईओ ज्योति शर्मा, उप जिला निर्वाचन अधिकारी जेएस बघेल, अपर कलेक्टर  लक्ष्मी गामड़, संयुक्त कलेक्टर हेमलता सोलंकी, एसडीएम भास्कर गाचले एवं अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।  विद्यार्थियों ने आगामी 17 नवंबर को अपनी पसंद का उम्मीदवार चुननेके लिए मतदाताओं को हर हाल में मतदान करने का संदेश दिया। छात्र.छात्राओं ने अपने संदेश में कहा कि लोकतंत्र की है शान, खरगोन करेगा शत-प्रतिशत मतदान।