मैंने नया मध्य प्रदेश गढ़ा कांग्रेस बेइमानों की पार्टीः शिवराज सिंह चौहान

स्वतंत्र समय, भोपाल

खरगे जी बोल रहे हैं कि हमारी लड़ाई भाजपा के पांच पांडवों से है। मतलब आप खुद को ही कौरव सिद्ध कर रहे हो। कांग्रेस के मन में जनहित नहीं है। इन्होंने 9 वचन दिए थे, एक भी पूरे नहीं किए। सवा साल के कार्यकाल में मेरी सारी योजनाएं बंद कर दी। कांग्रेस ने तो कफन के पैसे भी गरीब जनता से छीन लिए। याद रखना बहनों, बीजेपी है तो लाडली बहन योजना है अगर कांग्रेस की सरकार आ गई तो लाडला ना रहेगी ना बहना रहेगी। कांग्रेस की सरकार बन गई तो सबसे पहले इस योजना पर ताला लगा देगी। इसलिए कांग्रेस के सत्ता में आने वाले द्वार पर आप ताला लगा दो, इस द्वार से तो मामा ही जाएगा। मैंने नया मध्य प्रदेश गढ़ा है इसे और आगे लेकर जाना है।

अनूपपुर के बाद मंडला में गरजे मुख्यमंत्री शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को अनूपपुर के कोतमा और चचाई के बाद मंडला में कांग्रेस पर जमकर गरजे। सीएम शिवराज ने कहा कि लाड़ली बहना योजना नहीं है ये जिंदगी बदलने का अभियान है। 1 करोड़ 32 लाख बहन हैं मेरी मैं सौभाग्य शाली हूं। सीएम ने कहा कि कांग्रेसी परेशान हैं मेरा श्राद्ध तक कर दिया। कमलनाथ कहते हैं कौन सा पाप किया था कि सरकार गिरा दी,उन्होंने संबल योजना बन्द कर दी। लैपटॉप छीन लिए, तीर्थ दर्शन यात्रा बन्द कर दी।

कांग्रेस से सतर्क रहें सारी योजना में डालेगी ताला

अनूपपुर में शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस बेईमान पार्टी है दोहरे चरित्र की बात करती है। कांग्रेस से सतर्क रहें यदि धोखे से भी यह सरकार आई तो ना लाड़ली रहेगी ना बहना।सारी योजनाओं पर ताला लटका देगी। इसलिए कांग्रेस को ही ताला लगा दो। राहुल बाबा ने किसानों का कर्ज माफ करने की बात कही थी लेकिन डिफाल्टर कर दिया था। बेरोजगारी दूर करने की जगह बच्चों को ढ़ोर चराने वाली ट्रेनिंग योजना बनाई थी। मां -बहन, नारी सम्मान की बात करने वाले कांग्रेस के नेता रोज मां- बहन की बेइज्जती करते हैं। नीतीश कुमार दिल्ली में उद्योगपतियों का विरोध करते हैं और मध्य प्रदेश में उद्योगपति सेठ कमलनाथ का चेहरा सामने लाते हैं। भ्रष्टाचार की बात करने वाले मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल जो भ्रष्टाचार में लिप्त हैं के कलभइया डालते घूमते हैं। कांग्रेस मिसगाइड करने वाली एक मिसाल पार्टी है। शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिले के कोतमा विधानसभा क्षेत्र के बिजुरी और अनूपपुर विधानसभा क्षेत्र के चचाई में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही।