मैं जनता का सेवक हूं हमेशा जनता की सेवा करता रहूंगा : सुदेश राय

 स्वतंत्र समय, सीहोर
मैं जनता का सेवक हूं हमेशा जनता की सेवा करता रहूंगा। क्षेत्र में बुनियादी समस्याओं को समाधान किया गया है। जिससे ग्रामीण क्षेत्र में शहर की तरह विकसित हुआ है। उक्त विचार बुधवार को सीहोर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी सुदेश राय ने कहे। इस मौके पर सुबह उन्होंने अपने जनसंपर्क की शुरूआत कन्या पूजन के साथ श्यामपुर में चुनाव कार्यालय के शुभारंभ के साथ की। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी विधायक श्री राय ने कहा कि भाजपा परिवार के सभी परम प्रिय सदस्यों, हमें आज से अगले एक महीने तक प्राणपण से जुटकर यह संदेश हर बूथ तक पहुंचाना है। इसके बाद अगले 5 साल तक मेरी जिम्मेदारी होगी। आधी रात को भी दरवाजा खटखटाओगे तो आपको सामने खड़ा मिलूंगा।

भाजपा की योजनाओं और किए विकास कार्यों को जनता को बताया

बुधवार को विधायक श्री राय ने बड़ी संख्या में भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों के अलावा क्षेत्र की जनता के साथ ग्राम बरनावद, पीलीकरार, बासिया, पाटेर, खकंदर, गवा, दुरगांव, महुआखेड़ा पुरा, महुआखेडा सहित अन्य सीहोर विधानसभा क्षेत्र में जनसभाओं को संबोधित किया और क्षेत्रवासियों से आशीर्वाद ग्रहण किया। सीहोर विधानसभा में बुधवार को विधायक श्री राय ने भाजपा की योजनाओं और किए गए विकास कार्यों को जनता को बताया। लाड़ली लक्ष्मी योजना से बेटियों को जोड़, चाहे मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना की बात हो, चाहे प्रधानमंत्री आवास योजना की बात हो, हमारी सरकार ने गांव, गरीब को लाभ पहुंचाने का कार्य किया और लोगों के साथ भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं पर चर्चा कर जन समर्थन मांगा।

सरकारी धन का उपयोग जनहित व समाज हित में उपयोग करें

इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता लोकेन्द्र मेवाड़ा ने कहा कि विधायक वही हो जो निधि का उपयोग जनता के लिए करे न कि अपने किसी स्वार्थ के लिए। सरकारी धन का उपयोग जनहित व समाज के हित में उपयोग करे कि सभी को लाभ मिले। ऐसा ही विधायक चुना जाना चाहिए। विधायक श्री राय पिछले दस सालों से नेता नहीं आपके बेटे की तरह कार्य कर रहे है, इसलिए क्षेत्र के विकास के लिए विधायक श्री राय को अपना आशीर्वाद प्रदान करे। भाजपा प्रत्याशी विधायक श्री राय के साथ बुधवार को भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सीताराम यादव, माया राम गौर ने भी उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया इस दौरान मंडल अध्यक्ष गिरीश सौलंकी, दिनेश मेवाड़ा, शैलेन्द्र पटेल, नवीन चौहान, पूर्व सरपंच लक्ष्मीनारायण आदि शामिल रहे।