मोदी का INDIA गठबंधन पर हमला, बोले- भारत की संस्कृति को मिटाना चाहते हैं….

पीएम नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के बाद अब गुरुवार को छत्तीसगढ़ में विपक्षी दलों की गठबंधन ‘इंडिया’ पर जमकर हमला बोला है। ‘इंडिया’ गठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि देश के लोगों को इससे सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि यह गठबंधन भारत की संस्कृति, सभ्यता और भारत को मिटाना चाहता है।

सनातन धर्म को मिटाना चाहते हैं ये लोग – पीएम मोदी

पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में रैली को संबोधित करते हुए कहा, कि ‘महात्मा गांधी जी से लेकर स्वामी विवेकानंद तक और माता देवी अहिल्या बाई से लेकर मीराबाई तक हजारों साल तक यह सनातन धर्म, सनातन संस्कृति हर किसी को प्रेरित करती रहेगी।’ उन्होंने आगे कहा, ‘छत्तीसगढ़ समेत पुरे देश के लोगों को इनसे बहुत सतर्क रहना होगा क्योंकि यह भारत की हजारों साल की संस्कृति को मिटाना चाहते हैं।

 

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के लिए एटीएम

पीएम मोदी ने कहा, कि कांग्रेस जिस प्रकार घोटालों की राजनीति करती है उससे सिर्फ उसके नेताओं की तिजोरी भरती है मान सम्मान की तिजोरी नहीं। उन्होंने आगे कहा, भाजपा सरकार के प्रयासों के बाद छत्तीसगढ़ की पहचान यहां किए गए विकास कार्यों से हो रही है। छत्तीसगढ़ की खनिज संपदा को कांग्रेस के एटीएम की तरह उपयोग किया जा रहा है। झूठा प्रचार और भ्रष्टाचार ही छत्तीसगढ़ कांग्रेस की पहचान है। वे कहते हैं की बहुत सालों बाद मौका मिला है, आगे नहीं मिलने वाला, यही समय है जितना हो सके लूटो। कांग्रेस और भाजपा का कार्य रिकॉर्ड आपके सामने है।