लोकगायिका नेहा सिंह राठौर का ‘एमपी में का बा’ गीत, शिवराज सरकार के खिलाफ नया म्यूजिकल प्रहार

Viral Video : लोकगायिका नेहा सिंह राठौर एक बड़ा नाम बन चुकी हैं, जिन्होंने ‘यूपी में का बा’ गीत के साथ देशभर में पहचान बनाई हैं। अब वे मध्य प्रदेश में अपने नए गाने ‘एमपी में का बा’ के माध्यम से चर्चा में हैं और इस गाने के जरिए मध्य प्रदेश सरकार पर निशाना साधा हैं।

बता दे कि, नेहा सिंह राठौर ने पहले भी सीधे गानों के माध्यम से मुद्दों पर बोलते हुए मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार पर सवाल उठाए थे। जैसे कि सीधी पेशाब कांड, व्यापम घोटाला आदि। नेहा सिंह राठौर के ‘एमपी में का बा’ गीत के पार्ट-2 में, वे बिजली, पानी, रोजगार, महिला अपराध, गैस सिलेंडर, महंगाई, लाडली बहना योजना, और कई अन्य मुद्दों पर शिवराज सरकार के खिलाफ विवादित तरीके से गाना गाती आई हैं।

इस गाने को अरुण यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर साझा किया है और लिखा है कि नेहा सिंह राठौर ने इसके माध्यम से मध्य प्रदेश की सरकार की व्यवस्थाओं की पोल खोल दी है। इससे पहले नेहा सिंह राठौर ने यूपी, बिहार, और अन्य राज्यों की सरकारों पर अपने गानों के माध्यम से सवाल उठाए हैं, और उन पर कई केस दर्ज हैं।

ध्यान देने योग्य है कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं। अब देखना यह होगा की नेहा सिंह राठौर का ये ‘एमपी में का बा’ गीत के पार्ट-2 कितना प्रचलित होता है।