लोक सभा चुनाव में केंद्र की मोदी सरकार को उखाड़ फेंकना है: पूर्व सीएम कमलनाथ

स्वतंत्र समय, पांढुर्णा

विधानसभा चुनाव में छिंदवाड़ा लोकसभा के अंतर्गत आने वाली सभी सात सीटों पर कांग्रेस कि उम्मीदवारों के विधायक चुनाव जीतने के बाद पहली बार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ संपूर्ण जिले के दौरे पर है और विधानसभा वार पहुंचकर स्थानीय कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का आभार व्यक्त कर रहे हैं। पांढुर्णा जिला मुख्यालय में सरगम थिएटर में आयोजित धन्यवाद सभा को पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद सहित पढऩा विधायक निलेश उईके ने संबोधित किया और इस जीत को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की आम जनता की जीत बताया।
विधायक निलेश उईके ने अपने संबोधन में कहा कि पांढुर्णा विधानसभा में आप सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और क्षेत्र के देवतुल्य मतदाताओं ने जो मुझे आशीर्वाद दिया है उसके लिए मैं और पूरी कांग्रेस पार्टी आपकी आभारी है। यह जीत मेरी नहीं बल्कि आप सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं और कांग्रेस के सिपाहियों की जीत है जिसके भरोसे ही क्षेत्र के मतदाताओं का विश्वास हम जीत पाये।
कांग्रेस का डंका बजाने वाले कई आए और कई चले गए , आपने इस चुनाव में कमलनाथ और नकुल नाथ जी के नाम का डंका पांढुर्ना में बजाया है उसकी गूंज चहु ओर सुनाई दे रही है। प्रदेश में जो परिणाम है उसे हमें निराश होने की आवश्यकता नहीं है आपने जो कांग्रेस और कमलनाथ जी के हाथों को मजबूत किया है उसके लिए आप सभी बधाई के पात्र हैं। सांसद नकुलनाथ जी ने उपस्थित जन समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओ ने जिस प्रकार इस विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत के साथ चुनाव में संघर्ष किया है इसी प्रकार आने वाले तीन-चार माह बाद होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भी कमर कस लीजिए विधानसभा चुनाव से भी ऐतिहासिक जीत हमें चुनाव में हासिल करनी है जिसमें ग्रामीण के साथ-साथ अब नगर की भी सहभागीता सबसे अधिक होनी चाहिए।
पूर्व मुख्यमंत्री माननीय कार्यकर्ताओं को संबोधित होते हुए कहा कि आप निराश ना हो हम लगातार संघर्ष करते रहेंगे। छिंदवाड़ा की सभी सातों सेट अपने जीतकर मेरे विश्वास को और भी मजबूत कर दिया है। आखरी सांस तक मेरा जीवन आपके लिए समर्पित रहेगा और आप चिंता मत करो मैं इतनी जल्दी रिटायर नहीं होने वाला हूं। क्योंकि आप ही मेरी शक्ति हो आपकी शक्ति से ही मेरी सास चलती है।
आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी में जुड़ जाए हम सब मिलकर फिर से एक नया इतिहास रचेंगे। कार्यक्रम के दौरान छिंदवाड़ा कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे , पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे, पूर्व मंत्री अनीस अहमद, पूर्व विधायक जतन उईके, जनपद अध्यक्ष लतासिंह तुमडाम, जनपद उपाध्यक्ष भीमराव वालके, उपाध्यक्ष संदीप घाटोंडे, नपा उपाध्यक्ष ताहिर पटेल, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विश्वास काम्बे, महिला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष शारदा बाई धुमाल के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेस संगठन के पदाधिकारी और अनुषांगिक संगठनों के कार्यकर्ता मौजूद रहे।