विंध्य क्षेत्रीय लोगों के दीवाली मिलन में पीसी समर्थकों का हंगामा

स्वतंत्र समय, भोपाल

भोपाल में एक सामाजिक कार्यक्रम में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में बीच हुए विवाद के बाद दोनों पक्षों में मारपीट की नौबत आ गई। इस मामले में दक्षिण पश्चिम से कांग्रेस प्रत्याशी पीसी शर्मा के समर्थकों पर हंगामा करने के आरोप लगे हैं। दरअसल, सोमवार दोपहर को शहर के सिंधु भवन में विंध्य क्षेत्र के लोगों का दिवाली मिलन समारोह आयोजित किया हुआ था। जिसमें विंध्य क्षेत्र के भोपाल में निवासरत लोगों की समस्याओं पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने शामिल होकर ज्ञापन लिया। रेल मंत्री वैष्णव के जाने के बाद विधायक और भोपाल दक्षिण पश्चिम से कांग्रेस उम्मीदवार पीसी शर्मा कार्यक्रम में पहुंचे, तभी शाम करीब 4.30 बजे भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा सुनी होने लगी। आरोप है कि कांग्रेस प्रत्याशी पीसी शर्मा के समर्थकों ने कार्यक्रम में हंगामा शुरू कर दिया। कुछ ही देर में दोनों पक्ष एक-दूसरे से भिड़ गए।
सुनील पांडे बोले- पीसी शर्मा समर्थकों ने किया विवाद: भोपाल विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष सुनील पांडे ने बताया कि भोपाल में निवासरत विंध्य क्षेत्र के लोगों का दिवाली मिलन समारोह आयोजित किया गया था।
करीब एक हजार लोग प्रोग्राम में मौजूद थे। पूरी तरह से गैर राजनैतिक कार्यक्रम था। केवल हमारे क्षेत्र के लोगों को आने-जाने में दिक्कत होती है। उस परेशानी से अवगत कराने के लिए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को आमंत्रित किया था। उन्होंने ज्ञापन लिया। उसके बाद पीसी शर्मा अपने समर्थकों के साथ पहुंचे, उनके समर्थकों ने हमारे साथी आरके सिंह को अपशब्द कहे। पीसी समर्थकों ने कार्यक्रम में विवाद किया है। वहीं, पीसी ने इस मामले में कहा कि दीपावली मिलन के कार्यक्रम में मुझे बुलाया गया था। हमारे कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने बदसलूकी की।