विजयवर्गीय के विधानसभा क्षेत्र से शुरू हुआ पीएम मोदी का रोड शो

 स्वतंत्र समय, इंदौर

मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा राष्ट्रीय महासचिव एवं क्षेत्र एक के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय के विधानसभा क्षेत्र से रोड शो प्रारंभ किया। रोड शो से पहले मोदी ने बड़ा गणपति के दर्शन किए। इसके पहले कैलाश विजयवर्गीय सुबह वार्ड 7 की जनता कॉलोनी में मतदाताओं को मतदान पर्चियां वितरित की। जनता कॉलोनी के कई घरों में पहुंचकर कैलाश विजयवर्गीय ने मतदान पर्चियां बांटकर लोगो से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान लोगो ने बड़ी आत्मीयता से कैलाश विजयवर्गीय का स्वागत कर उनका मुंह मीठा करवाया। इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पूरे मध्य प्रदेश में पर्ची बांटने का अभियान चल रहा है। हमने इसकी जनता कॉलोनी से शुरुआत की है, अब कार्यकर्ता पूरे विधानसभा क्षेत्र में बांटते रहेंगे। मेरा चुनाव जनता और कार्यकर्ता लड़ रहे हैं। इस दौरान पार्षद पति मनोज मिश्रा भी मौजूद रहे। इसके बाद वार्ड 13 छोटा बांगडदा स्थित श्री रामेश्वर धाम मंदिर में भगवान के दर्शन कर गोपूजन किया। इस मौके पर हमारे गोपालक और स्थानीय लोग मौजूद रहे।

व्यवस्थाएं दुरस्त करवाईं

सुबह 4 कार्यक्रम में शामिल होने के बाद कैलाश विजयवर्गीय पीएम मोदी के रोड शो की तैयारी में जुटे रहे। बड़ा गणपति मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दर्शन करने की व्यवस्था से लेकर रोड शो के मार्ग का पैदल ही कई बार निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को दुरस्त करवाया। रोड शो मार्ग पर कुछ गलियों में पुलिस द्वारा बैरिकेड लगाकर लोगो को एमजी रोड तक आने से रोका हुआ था, निरीक्षण के दौरान लोगो ने इसकी जानकारी दी तो अधिकारियों को निर्देश देकर बैरिकेड खुलवाए। व्यवस्थाओं का जायजा लेते समय बड़ी संख्या में लोग बैरिकेड के पीछे से कैलाश विजयवर्गीय का स्वागत पुष्प वर्षा और नारे लगाकर करते रहे।

मोदी का किया स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा एक स्थित बड़ा गणपति के दर्शन करने के बाद रोड शो शुरू किया। क्षेत्र एक के अलावा क्षेत्र 4 के कुछ हिस्सों से गुजरते हुए मोदी का रोड शो क्षेत्र 3 के राजवाड़ा पर समाप्त हुआ। राजवाड़ा पर कैलाश विजयवर्गीय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। इसके बाद मोदी ने देवी अहिल्या की प्रतिमा का माल्यार्पण कर रोड शो की समाप्ति की।

मोदी की लोकप्रियता चरम पर

मोदी के रोड शो के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि आज मोदी की लोकप्रियता चरम पर है, जिस तरीके से इंदौर की जनता ने उनको प्यार दिया है, उससे साफ लग रहा है कि इंदौर की 9 सीट जीतेंगे। प्रदेश में 160 सीट जीतकर फिर से सरकार बनाएंगे।