विधायक कल्पना वर्मा से अभद्रता दर्शाती है कि कांग्रेस नेताओं का महिला विरोधी चरित्र है : वीडी शर्मा

स्वतंत्र समय, भोपाल

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की ही रैगांव विधायक कल्पना वर्मा ने पार्टी के ही नेता मनोज बागरी के खिलाफ नशे की हालत में अभद्रता करने की शिकायत दर्ज कराई है। बडऩगर के एमएलए मुरली देवड़ा के खिलाफ कांग्रेस की एक नेत्री ने जो आरोप लगाए, पूरे प्रदेश को पता है। दिग्विजय सिंह और कमलनाथ जैसे नेता महिलाओं के प्रति जिस तरह की भाषा का उपयोग करते रहे हैं, उससे उनकी महिलाओं के प्रति गंदी सोच ही प्रकट होती हैं। शर्मा ने कहा कि बेटी हूं, लड़ सकती हूं का नारा देने वाली प्रियंका गांधी से आज प्रदेश की बेटियां और बहनें ये पूछ रही हैं कि ऐसी घटनाओं को लेकर आपका क्या जवाब है?

शर्मा ने कहा कि बेटियों, बहनों के लिए भाजपा की सरकारों ने अनेक योजनाएं लागू की हैं। केंद्र सरकार ने बेटी बचाओ, बेटी पढाओ योजना लागू की है, तो मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की सरकार ने लाडली लक्ष्मी और लाडली बहना योजनाएं लागू की हैं। ये योजनाएं प्रदेश में सामाजिक परिवर्तन ला रही है और मध्यप्रदेश में सेक्स रेश्यो 948 से बढकर 970 हो गया है। दूसरी तरफ कांग्रेस के नेता लगातार ऐसी हरकतें कर रहे हैं, जिनसे उनका मूल चरित्र ही उजागर हो रहा है।

प्रदेश की जनता को बताएं राहुल कौन सा वादा पूरा किया?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मध्यप्रदेश दौरे की चर्चा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि उन्होंने 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले जनता से कई वादे किए थे। उन्होंने कहा था कि किसानों का दो लाख रुपये तक कर्ज माफ करेंगे, युवाओं को 4 हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता देंगे, बहनों को गैस सिलेंडर पर 100 रुपये माफ करेंगे। कन्यादान योजना की राशि बढ़ाकर 51 हजार रुपये किए जाने की बात भी कांग्रेस ने कही थी। राहुल गांधी ने कहा था कि 10 दिनों में अगर वादे पूरे नहीं हुए, तो मुख्यमंत्री बदल देंगे। प्रदेश की 9.5 करोड़ जनता राहुल गांधी से यह पूछना चाहती है कि इनमें से कौन सा वादा मध्यप्रदेश में 15 महीने के लिए बनी कांग्रेस की सरकार ने पूरा किया है?

कांग्रेसियों ने प्रियंका को झूठा साबित किया

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की जो वर्तमान लीडरशिप थकी हुई लीडरशिप है और कांग्रेस अपना अस्तित्व खो चुकी है। बंटाढार जैसे नेता खुद ये मानते हैं कि जब हम जनता के बीच जाते हैं, तो कांग्रेस के वोट कट जाते हैं। कांग्रेस के इन्हीं नेताओं ने प्रियंका गांधी को भी झूठा साबित कर दिया। प्रियंका गांधी ने ग्वालियर में सभा के दौरान भाजपा सरकार पर आरोप लगाए थे, लेकिन वो आरोपों की लिस्ट ही गायब हो गई। बाद में प्रियंका गांधी, जयराम रमेश, कमलनाथ और दिग्विजयसिंह ने भी झूठे ट्वीट किए, लेकिन कांग्रेस के वो आरोप निराधार निकले। शर्मा ने कहा कि झूठ, छल, कपट की राजनीति करने वाले कांग्रेस के नेताओं ने प्रियंका गांधी को भी झूठा साबित कर दिया।

कांग्रेस में अंग्रेजों के जींस, इसलिए करती है संस्कृति पर हमला

शर्मा ने कहा कि दोहरे चरित्र वाली कांग्रेस वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति करती रही है। कांग्रेस में आज भी अंग्रेजों के जींस हैं, इसलिए वह देश की संस्कृति पर हमला करती है। आज सारी दुनिया भारत को सम्मान दे रही है। हमारे प्रधानमंत्री को दुनिया के 11 देशों ने अपने सर्वोच्च पुरस्कार से सम्मानित किया है। आज सारी दुनिया भारत के नेतृत्व को मान रही है। ऐसे समय में राहुल गांधी विदेशों में जाकर भारत की छवि को खराब करने का प्रयास करते हैं। कमलनाथ कहते हैं भारत महान नहीं, बदनाम है। पत्रकार वार्ता के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला, केके शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।