विस चुनाव : विजयश्री के लिए हर दांव, प्रत्याशी झोंक रहे अपनी पूरी ताकत

स्वतंत्र समय, इंदौर

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक के कांग्रेस के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा है कि क्षेत्र के लोगों की समस्या का समाधान बेटे के रूप में मै ही कर सकता हूं , चुनाव लड़ने के लिए आया नेता नहीं कर सकता है।शुक्ला शनिवार को जनसंपर्क के दौरान नागरिकों से चर्चा कर रहे थे। उन्होने कहा कि परिवार के बेटे को ही परिवार की समस्या मालूम होती है । वह बेटा ही इस समस्या का समाधान कर सकता है।

नया व्यक्ति चुनाव लड़ने के लिए आया है : संजय शुक्ला

जो नया व्यक्ति नया आया है। वह चुनाव लडऩे के लिए ही आया है। वह आपकी समस्या के दर्द को नहीं समझ सकेगा। ऐसे में ऐसे व्यक्ति से समस्या के समाधान की उम्मीद नहीं की जा सकती है। जब तक क्षेत्र के लोगों की समस्या का समाधान नहीं होगा तब तक विकास की बात करना भी बेमानी होगी।

इन कॉलोनियों में नागरिकों से मिले

शुक्ला ने शनिवार को कालानी नगर, एरोड्रम रोड, महाराणा प्रताप गार्डन , नगीन नगर पुरानी पुलिया, नगीन नगर ए सेक्टर, नंदन नगर, गंगा बगीची से शीतला माता मंदिर और उसके आसपास के क्षेत्र में जनसंपर्क किया । इस जनसंपर्क के दौरान क्षेत्र के नागरिकों के द्वारा संजय शुक्ला का जोरदार स्वागत किया गया । इन नागरिकों ने अपने दुख सुख के साथी संजय शुक्ला को विजय बनाने का संकल्प लिया ।

कांग्रेस का चुनावी हिन्दू बनना पाखंड और दो मुंही राजनीतिः मालू

ये राम को ’’काल्पनिक’’ मानने वाले अब जो नकली रामभक्त बन रहे हैं आज ’’बाबरी मस्जिद शहीद’’ की पीड़ा उजागर कर अब उन्हें हम नागनाथ कहें या सांपनाथ कहें। यही दो मुंहापन है जो जनता में उजागर हो चुका है। कांग्रेस का डर्टी ट्रिक्स मीडिया विभाग के सदर ने सोनियाजी के इशारे पर जिस तरह बाबरी ढांचे को ध्वस्त करने पर उसे शहीदी करार दिया वह उनके छुपे हुए एजेंटे को उजागर करता है।प्रदेश प्रवक्ता गोविन्द मालू ने कहा कि राम मंदिर के शुभारंभ 22 जनवरी की तिथि जब से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बताई तब से कांग्रेस की गति सांप-छछूंदर जैसी हो गई है, अब वे कभी तो नकली रामभक्त बनते है, कभी राम मंदिर के होर्डिंग को आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए शिकायत करते हैं और 30 अक्टूबर को गोली चली थी जिसमें 8 कारसेवकों का बलिदान हुआ। इस  मौके पर 27 घायल हुए जिनमें से 12 की मृत्यु हो गई लेकिन इन बलिदानियों पर शोक जताने की बजाय ’’बाबरी ढांचे को शहीदी बता रही कांग्रेस का असली चरित्र उजागर हो गया है।

हम राम के होर्डिंग्स लगाते हैं

न तो वे गोधरा के 65 कारसेवकों के जिन्दा जलाने पर शोक करते है, न गोली चालन पर बल्कि वे तो टीपू सुलतान की जयंती मनाते हैं और बाबरी ढांचे का मातम और मुगलों के आक्रमण को जायज ठहराते हैं। यह सनातन विरोधी कांग्रेस इटली के इशारे पर चल रही है। हम राम के होर्डिंग लगाते हैं, कांग्रेस टीपू सुल्तान और बाबर के होर्डिंग लगाए और खुलकर वोट बैंक की राजनीति करे, लेकिन सनातन व हिन्दू मान बिंदुओं के साथ छल-कपट न करे।

नोट का बदला वोट से लेने का वक्त आ गया है  : सत्यनारायण पटेल

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के कांग्रेस के प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल ने कहा कि नोट का बदला वोट से लेने का वक्त आ गया है । प्रदेश की जनता को इंसानियत को जिंदा रखने के लिए हाथ के पंजे का बटन दबाना चाहिए। इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बना सुनिश्चित है । पटेल अपने जनसंपर्क के दौरान स्थान – स्थान पर नागरिकों से चर्चा करते हुए उन्हें संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमने प्रदेश में मकान, दुकान, वाहन बिकते हुए देखा है लेकिन पहली बार इंसानियत को भी बिकते हुए देखा। पिछले चुनाव में नागरिकों के द्वारा वोटों से जो सरकार बनाई गई थी उसे नोटों से गिरा दिया गया । कुछ लोगों का ईमान बिक गया। अब यह चुनाव नोटों का बदला वोट से लेने का चुनाव है । इस चुनाव में ताकत के साथ कांग्रेस के पक्ष में मतदान कीजिए और जनहित के फैसले लेने वाली सरकार बनाइए। पिछले चुनाव के बाद डेढ़ साल की सरकार को प्रदेश की जनता ने देखा है।