शिवराज बोले-बहनों को आइटम कहने वाले कांग्रेसी बहन-बेटी के पूजन पर सवाल उठाते हैं

स्वतंत्र समय, टिमरनी

बहनों को आइटम कहने वाले कांग्रेसी बहन बेटियों के पूजन पर भी सवाल उठा रहे हैं सुन लो रे कांग्रेसियों में इन लाडली बहनों की आंखों में आंसू पोछने में ये भाई कोई कसर नही छोड़ेगा । इसीलिए हमने यह लाडली बहना योजना बनाई जिससे किसी बेटी को बोझ नही समझा जाएगा। कोई भी कार्यक्रम बेटियों के पूजन कर ही शुरू करता हू मेने नवरात्रि में कन्या भोज कराया तो कांग्रेस के नेता ने टिप्पणी करते हुए कहा कि शिवराज नाटक नौटंकी करते हैं कन्या भोज करना नाटक नोटंकी है क्या। यह हमारी सनातन परंपरा है दिग्गविजय सिंह जी परम्पराओ का अपमान मत करो। जैसे तंज कसते हुए कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए। और लाडली बहना योजना की जानकारी देते हुए शिवराज सिंह चौहान ने अपनी योजनाओं का विस्तार पूर्वक जानकारी दी वही कहा कि कमलनाथ की सरकार आएगी तो किसी को भी इस योजना का लाभ नहीं मिलेगा यह योजना बंद कर देंगे । अगर योजना चालू रखना है तो भाजपा को जिताओ।

दो घंटे लेट आए सीएम, इंतजार करते रहे कार्यकर्ता

नगर के इतवारा बाजार मस्जिद चौक में आम सभा को संबोधित बुधवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्थानीय विधायक संजय शाह के समर्थन में आमसभा को संबोधित करने के लिए दोपहर ढाई बजे आने वाले थे किंतु 2 घंटे लेट 4:30 बजे कार्यक्रम सभा स्थल पर पहुंचे ओर मात्र 15 मिनिट सभा को संबोधित कर नर्मदापुरम चले गये सीएम के लेट आने से भाजपा के कार्यकर्ता और ग्रामीण क्षेत्र से आए लोग सीएम का इंतजार करते नजर आए वही सोडलपुर में सीएम का हेलीपेड़ बनाया गया था।

खाली पड़ी रही कुर्सी नहीं आए लोग टेंसन में रहे कार्यकर्ता

मुख्यमंत्री की सभा इतवारा बाजार चौक में सभा स्थल बनाया गया जहां लगभग दो से तीन हजार लोगों के आने की उम्मीद थी किंतु महज लगभग 800 लोग ही सवा स्थल पर नजर आए और 1000 से अधिक कुर्सियां खाली पड़ी रही जिसे देखकर भाजपा के कार्यकर्ता एक दूसरे का चेहरा देखते नजर आये। वही नगर क्षेत्र के लोग सभा मे आने की जगह आसपास के ग्रामीण क्षेत्र के गिनेचुने आदिवासी लोग ही सवा स्थल में दिखाई दिए जिससे यह प्रतीत होता है कि स्थानीय नगर की जनता भाजपा के प्रत्याशी संजय से मुंह मोड़ते नजर आ रही है। कार्यक्रम स्थल पर गौरी शंकर जी मुकाती जिला अध्यक्ष अमर सिंह मीणा पूर्व विधायक मनोहर लाल राठौर तथा भाजपा परिषद के पार्षद एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।