संकट में एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड से पहले दक्षिण का बेटा पहुंचता है अपने परिजनों के पास: पाठक

स्वतंत्र समय, ग्वालियर

ग्वालियर दक्षिण से कांग्रेस पार्टी के विधायक एवं आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी प्रवीण पाठक ने कहा है कि संकट के समय में ग्वालियर दक्षिण के अपने परिजनों के पास एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड पहुंचने के पहले उनका यह बेटा पहुंचता है। उन्होंने कहा कि जब से मैं विधायक बना हूं ग्वालियर दक्षिण के अपने परिजनों के साथ उनके सुख दुख में हमेशा साथ खड़ा रहा हूं । आगे भी उनके सुख-दुख में हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहूंगा। श्री पाठक ने कहा कि अपने परिजनों के दुख के समय, मैं हमेशा फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस से पहले पहुंचा हूं। ग्वालियर दक्षिण के मेरे परिजन आगामी चुनाव में उस व्यक्ति को चुनेंगे जो हमेशा उनके सुख-दुख में पूरे 5 साल साथ रहता है। मुझे उम्मीद ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि ग्वालियर दक्षिण के संपूर्ण विकास के लिए मेरे परिजन मुझे भारी मतों से जिताकर एक बार फिर अपना आशीर्वाद प्रदान करेंगे और मैं भी उनकी उम्मीदों पर खरा उतरा हूं और आगे भी खरा उतरूंगा।

पाठक ने लोगों से कांग्रेस के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने से बहुत सारी कल्याणकारी योजनाएं शुरू होगी जिससे कि शिक्षा, स्वास्थ्य एवं अन्य क्षेत्रों में भी आम आदमी को काफी लाभ मिलेगा। ग्वालियर दक्षिण से कांग्रेस पार्टी के विधायक एवं आगामी विधानसभा चुनाव हेतु कांग्रेस प्रत्याशी श्री प्रवीण पाठक जी का परिजन संपर्क कार्यक्रम आज वार्ड 44 में जारी रहा। इसके तहत सुबह सभी कार्यकर्ता चिटनिस की गोठ पर एकत्रित होकर आगे बढ़ें और फटाखे वाली गली, जिंसी नाला नंबर 3, बाला बाई का बाजार, हुजरात सब्जी मंडी, हुजरात बैंड मार्केट, दौलतगंज, खुर्जे वाला मोहल्ला, भापकर की गोठ ,गाडग़े की गोठ ,राजा बाक्षर की गोठ ,निंबालकर की गोट नंबर 1 से होते हुए हनुमान नगर फालका बाजार पर पहुंचकर आज का परिजन संपर्क संपन्न हुआ। इस दौरान विधायक श्री पाठक का बैंड बाजों के साथ स्वागत किया गया। लोगों ने अपने-अपने घरों से निकल कर फूल मालाओं के साथ एवं शाल श्रीफल देकर स्वागत किया ?।

‘परिजन संवाद कार्यक्रम’ में दो नुक्कड़ सभाओं को किया संबोधित

विधायक श्री पाठक ने शाम परिजन संवाद कार्यक्रम के तहत वार्ड 55 और 35 में दो नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया । पहली नुक्कड़ सभा शाम को आम खो बस स्टैंड पर एवं दूसरी सभा बावन पाएगा में आयोजित की गई।