सतना भाजपा मंडल अध्यक्ष ने की नाबालिग से छेड़छाड़

स्वतंत्र समय, सतना

नाबालिक छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सतीश शर्मा ने पार्टी की मर्यादाओं के खिलाफ काम करने एवं पद का दुरुपयोग कर पार्टी की छवि खराब करने वाले सोहावल मंडल अध्यक्ष कल्याण सिंह को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। वहीं नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी कल्याण सिंह को जमानत नहीं मिली है और उसे जेल भेज दिया गया है। टीआई सिविल लाइन योगेन्द्र सिंह परिहार के अनुसार पीडि़त छात्रा की शिकायत पर सिविल लाइन थाना में आरोपी कल्याण सिंह निवासी रामपुर चौरासी के खिलाफ धारा 354, 354(क)(1)(आई) आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की धारा 7/8के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। कल्याण सिंह भाजपा सोहावल मंडल के अध्यक्ष बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि परिजन छात्रा को छोडऩे जा रहे थे, तभी मंडल पदाधिकारी ने उसी दिशा में जाने की बात कहते हुए खुद छोडऩे की बात कही। इसके बाद रास्ते में छेडख़ानी की। कॉलेज छोड़े जाने के बाद छात्रा ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। बुलेरो वाहन में लिफ्ट देने के बहाने घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस द्वारा आरोपी कल्याण सिंह को गिरफ्तार कर लिए जाने की सूचना है।

भाजपा में अपराधी बर्दाश्त नहीं: सतीश शर्मा

भाजपा के जिला अध्यक्ष सतीश शर्मा ने कहा कि नैतिकता एवं सुचिता भाजपा की पहचान है। भाजपा अपनी इस पहचान को बनाए रखने के लिए कटिबद्ध है। भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी में अपराध और अपराधी के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी के सोहावल मंडल अध्यक्ष कल्याण सिंह के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला पंजीबद्ध होते ही अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी स्मेत भाजपा से निष्कासित कर दिया गया है। भाजपा जिला अध्यक्ष सतीश शर्मा ने कहा कि आरोपी के खिलाफ कानून अपने हिसाब से काम करेगा लेकिन भाजपा में ऐसी मानसिकता वाले किसी भी व्यक्ति के लिए कोई जगह नहीं है। भाजपा अपराध और भय मुक्त जिस समाज की परिकल्पना कर रही है उसमें पार्टी के किसी भी कार्यकता की ऐसी हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी, ऐसे लोगों को पार्टी के बाहर का रास्ता दिखाया जायेगा।
क्या आरोपी कल्याण सिंह के घर पर भी चलेगा मामा का बुलडोजर..?: नाबालिक छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी कल्याण सिंह पर भाजपा ने कड़ा एक्शन लेते हुये मंडल अध्यक्ष के पद से हटा दिया, लेकिन अब बड़ा सवाल यह खड़ा हो रहा है कि अपने अनुशासन को लेकर जाने जानी वाली भाजपा क्या ऐसे अपराधियों के घरों पर भी बुलडोजर चलवायेगी, या फिर भाजपा का दोहरा चरित्र देखने को मिलेगा, इसके पूर्व में अपराधियों के घरों पर मामा का बुलडोजर चला था, लेकिन अब देखने वाली बात यह होगी कि नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी कल्याण सिंह के घर पर मामा का बुलडोजर चलाया जाएगा या फिर प्रशासन द्वारा आरोपी कल्याण सिंह को अभयदान दिया जाएगा?