सरेआम सड़क पर पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से किये 7 वार

बड़ी ही बेहरमी से पत्नी पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी, किसी ने भी आरोपी को रोकने की कोशिश नहीं की।

तमिलनाडु से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां पति ने अपनी पत्नी पर सरेआम रोड पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। शुरुआत में तो आरोपी की पत्नी पुनीता ने खुद को बचाने की बहुत कोशिश की पर उसका पति बड़ी ही बेरहमी से उसे चाकू मारता रहा। आरोपी ने पुनीता को 7 बार चाकू मारा। हैरान कर देने वाली बात यह है कि जब आरोपी सरेआम सड़क पर पीड़िता को चाकू मार रहा था, तब सड़क पर लोग आ जा रहे थे, लेकिन किसी ने भी उसे नहीं रोका। हत्या करने के बाद आरोपी आराम से वहां से निकल गया और किसी ने उसे रोकने की कोशिश तक नहीं की। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक यह पूरी घटना तमिलनाडु के वेल्लोर में रहने वाली पुनीता नामक महिला की है। पुनीता एक जूते बनाने वाली कंपनी में काम करती थी। सोमवार रात को जब वह अपना काम कर कंपनी से वापस लौट रही थी, उसी वक्त उसका पति जयशंकर उसे रास्ते में मिल गया और उसने पुनीता पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। शुरुआत में तो पुनीता ने खुद को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन उसके पति ने बड़ी बहरामी से उसे चाकू मार उसकी हत्या कर दी।आरोपी ने पुनीता को 7 बार चाकू मारा जिसके बाद पुनीता सड़क पर गिर गई।

पुनीता के सड़क पर गिरने के बाद आरोपी आराम से मौके से फरार हो गया। जब आरोपी फरार हो गया तो एक महिला पुनीता के पास पहुंची जिसके बाद पीड़ित महिला को अंबुर के सरकारी हॉस्पिटल में ले जाएगा ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान पुनीता की मौत हो गई ।फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।