साड़ी पहनना Uorfi Javed के लिए बना आफत, गिरी मुंह के बल, हो गया ऐसा हाल

Urfi Javed Saree Look: बॉलीवुड इंडस्ट्री की कंट्रोवर्सल क्वीन उर्फ उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आज किसी भी तरह के इंट्रोडक्शन की आश्रित नहीं हैं। आज के समय में हर बच्चा हर बूढ़ा हर शख्स उर्फी और उर्फी के अजीबो गरीब फैशन सेंस से वाकिफ हैं। हर बच्चे से लेकर बूढ़ा, हर युवा उनसे और उनके आज हर इंसान उन्हें उनके अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल के चलते जज करता रहता हैं। वहीं उर्फी जावेद एक इन्फ्लुएंसर हैं जिन्हें सब काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। साथ ही उर्फी ऑनलाइन प्लेटफार्म पर भी बेहद ज्यादा फेमस हैं।

उर्फी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव भी रहती हैं। एक्ट्रेस उर्फी को चाहने वाले वाले तो उनके नए फोटोज और वीडियोज का बड़ी ही बेताबी के साथ इंतजार करते हैं। जो लोग उन्हें पसंद नहीं भी करते हैं वे भी उर्फी को एक नजर देखने के लिए भी काफी ज्यादा उत्साहित रहते हैं।उर्फी जावेद (Urfi Javed) जब कभी भी पारम्पारिक वेशभूषा यानी की साड़ी में आती हैं तो अक्सर ही सबसे तारीफ बटोरती हुई दिखाई देती हैं। लेकिन इस बार साड़ी पहनना उन्हें काफी महंगा पड़ गया था क्योंकि साड़ी पहन उन्हें संभल पाना काफी कठिन हो गया और वो धड़ाम से नीचे गिर पड़ी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ये सब इंसिडेंट था एक शूट के बीच जब वो आय-हाय ये मजबूरी सॉन्ग को शूट कर रही थीं। इस टाइटल ट्रैक की शूटिंग में बरसात दिखानी थी। अमूमन बरसते पानी में साड़ी पहने उर्फी झूले के साथ अपने डांस मूव्स दिखा रही थीं। वहीं डांस को फ़ाइनल रूप देने के लिए उन्होंने झूले से हाथ क्या छोड़ा झूला सीधा उलट गया और वो जोर से नीचे धड़ाम से गिर गईं। हालांकि जैसे तैसे दूसरे आर्टिस्ट ने उन्हें संभाला और चोटिल होने से उन्हें बचा लिया।

दरअसल ये कोई पहली दफा नहीं था जब उर्फी यूं गिर पड़ी हों बल्कि कई बार सार्वजनिक भी उन्हें गिरते हुए लड़खड़ाते हुए देखा गया है। वहीं ड्रेसिंग के कारन वो कई मर्तबा गिरते-गिरते बाल बाल बची।

वहीं अजीबो गरीब ड्रेस अतिरिक्त खाने के साथ भी कर रही हैं प्रयोग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

दरअसल इन दिनों उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों के बजाए खाने के साथ भी कई सारे प्रयोग करने लगी हैं। जहां पहले वो कुरकुरे को वाश करके खाती हुईं दिखी थीं तो वहीं अब उन्होंने आइसक्रीम को खाने की एक नई तरतीब बताई। जहां एक वीडियो उर्फी ने साझा की जिसमें वो वनिला आइसक्रीम को चिप्स और सोया सॉस के साथ प्रयोग करते हुए दिखी।