सिंधिया को मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो भिण्ड में 51 हजार दीपों से मनाएंगे दिवाली

स्वतंत्र समय, भिण्ड

भारतीय जनता युवामोर्चा के जिला उपाध्यक्ष आशीष समाधिया ने भाजपा के केन्द्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व को आग्रह किया है कि मध्य प्रदेश में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो भिण्ड जिले में 51 हजार दीपों की दिवाली मनाई जाएगी।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को राष्ट्रवाद, विकास और प्रगति के लिए मप्र, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में ऐतिहासिक पूर्ण बहुमत के साथ विजय मिली है और मतदाताओं ने मिशन 2024 में लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी की ताकत को मजबूती प्रदान की है। उन्होंने कहा है कि मप्र, छत्तीसगढ़, राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विकास जन कल्याणकारी योजनाओं एवं राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के कुशासन को जनता ने उखाड़ फैंक कर भाजपा पर विश्वास व्यक्त करते हुए पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाकर विकास, प्रगति और सुरक्षा का जनादेश दिया है।
उन्होंने कहा कि विचारधारा में सेवा और समर्पण विकास और सुरक्षा गरीब कल्याणकारी योजनाओं ने ऐतिहासिक विजय प्राप्त करने में सर्व समाज के मतदाताओं ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। कांग्रेस ने 2018 के विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी ने मंदसौर की सभा में झूठ बोला था कि हम 10 दिन में किसानों के कर्ज माफ करेंगे नहीं तो मुख्यमंत्री बदल देंगे, ना तो किसानों का कर्ज माफ हुआ, मुख्यमंत्री भी नहीं बदल गया। पूरे मप्र को भ्रष्टाचार और घोटाले में तब्दील कर दिया। केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस की 15 माह की सरकार को हटाकर विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी का नेतृत्व प्रदान किया। जैसे ही सरकार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मप्र के विकास के लिए अनेकों योजनाएं संचालित कर हर गरीब को आत्म निर्भर विकास की मुख्यधारा से जोडऩे का काम किया है। भारतीय जनता युवामोर्चा के जिला उपाध्यक्ष समाधिया ने कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार में महिलाओं पर सबसे ज्यादा अत्याचार करते हुए कानून व्यवस्था की खुलेआम सामाजिक तत्वों को संरक्षण दिया। महिलाएं सुरक्षित नहीं थी। अशोक गहलोत और सचिन पायलट में शीत युद्ध चला रहा, विकास पर ध्यान नहीं दिया। वहीं छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह बघेल ने प्रदेश के विकास को दरकिनारा करते हुए भ्रष्टाचार को बढऩे का काम किया। वहां के मतदाताओं ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में ऐतिहासिक मतदान करते हुए आशीर्वाद दिया है।