सीएम पद गंवाने के बाद शिवराज फिर बोले ‘टाइगर जिंदा है….’

स्वतंत्र समय, भोपाल

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिवराज सिंह चौहान कर रहे हैं कि टाइगर अभी जिंदा है, मेरे रहते हुए कोई अनाथ नहीं रह सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इस वीडियो की पड़ताल करने के बाद कई तरह की चर्चाएं सामने आ गई हैं।

वायरल वीडियो की सच्चाई

वीडियो में शिवराज सिंह चौहान मंच से संबोधन दे रहे हैं। मंच पर कई नेता मौजूद हैं, इस बीच शिवराज जोश में कहते हैं कि टाइगर जिंदा है। ये वीडियो शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र बुधनी का है। वायरल वीडियो 2018 का है। जानकारी के अनुसार 2018 के समय जब मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार आई थी, उसी दौरान सीएम शिवराज ने एक सभा के दौरान ‘टाइगर जिंदा है वाला संबोधन दिया था।

भावुक नजर आए शिवराज

मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद कई मौकों पर वे भावुक भी नजर आए। लाड़ली बहनें उनसे मुलाकात के लिए पहुंचीं। कई लाड़ली बहनें एक बार फिर शिवराज को सीएम बनाने की मांग उठाती नजर आईं। इस बीच उनका टाइगर जिंदा है वाला बयान सुर्खियां बटोर रहा है।