सोनपरी लुक से रेखा ने ढाया कहर, फोटो की डिमांड पर फैन के साथ कर दिया कुछ ऐसा, वीडियो वायरल

Rekha Sonpari Look : हिंदी सिनेमा जगत की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और एवरग्रीन रेखा। जिन्हें आज कौन नहीं जनता। सबसे सुंदर अदाकाराओं में से एक दमदार अभिनय की धनी एक्ट्रेस में हमेशा से ही रेखा का नाम शीर्ष पर रहा हैं। साथ अभिनेत्री आज भी अपने जलवे और दिलकश अदाओं से अपने लाखों फैंस पर बिजलियाँ गिराती हैं। साथ ही रेखा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग के चलते इन्हें देखने के लिए इनके चाहने वालो की लम्बी कतार लग जाती हैं और लोग उन्हें बेहद प्रोत्साहित भी करते हैं। वहीं रेखा अपनी रील लाइफ से ज्यादा अपनी रियल लाइफ के चलते लाइमलाइट का विषय बनी हुई रहती हैं।

68 वर्षीय एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा आज भी 18 वर्षीय लड़कियों की तरह सुंदर और फिट लगती हैं। रेखा जहां भी जाती हैं, जिस भी फंक्शन में जाती हैं। जिस भी अवार्ड शो में जाती हैं वहीं लाइमलाइट बटोर लेती हैं। गौरतलब हैं कि एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा सोशल मीडिया प्लेटफार्म से डिस्टेंस रखना ही पसंद करती हैं। हालांकि जब भी पैपराजी उन्हें अपने कैमरों में कैद करते हैं,तब वो अपनी सादगी से सब के दिलों पर कब्ज़ा कर लेती हैं। अभी मौजूदा समय में ही अभिनेत्री सोनपरी लुक के साथ स्पॉट की गई हैं। जहां वे बाला की खूबसूरत लग रही हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

कुछ ऐसा था रेखा का लेटेस्ट अंदाज

दरअसल सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा एक वायरल वीडियो जिसमें सदाबहार अभिनेत्री रेखा किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। इस वायरल वीडियो में अभिनेत्री रेखा गोल्डन रंग के आउटफिट्स को कैरी किए हुए दिखाई दे आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने धोती पैटर्न गोल्डन पोशाक धारण की है। इस लुक में उन्होंने चोली पैटर्न में ब्लाउज पहना हुआ है। इस पूरे ओवरऑल सोनपरी अंदाज को उन्होंने हैवी आभूषणों और अपने आइकॉनिक रेड लिपस्टिक और सिंदूर से लिंक कर रखा है। साथ ही हमेशा की तरह उनके हाथ में पोटली वाला हैंड बैग और केशुओं में गजरा साफतौर पर देखा जा सकता जा सकता हैं। एक्ट्रेस के इस अंदाज क देख कर सबको परियो के सीरियल वाली सोन परी की याद आ गई। उनका ये अंदाज काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश है।

रेखा ने लगाया फैन को प्यार चांटा

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस लेटेस्ट वीडियो में सदाबहार एक्ट्रेस रेखा एक मल्टी से बाहर आती हुई दिखाई दे रही हैं। जिसमें उनके साथ सबसे अच्छे और महंगे डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और उनकी सेक्रेटरी फरजाना भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ डिजाइनर मनीष ने रेखा का हाथ पकड़ रखा है। जिस दौरान एक्ट्रेस से फोटो कैप्चर कराने के लिए पैप्स कहते हैं। रेखा तुरंत रेडी हो जाती हैं और सोफे पर बैठकर कई सारे पोज देने लग जाती हैं।

इसके तुरंत बाद रेखा वहां से बाहर गाड़ी की तरफ चलती हैं तो एक आदमी उनसे साथ में पिक्चर क्लिक करने के लिए कहता है। एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा उस व्यक्ति के साथ फोटो क्लिक कराती हैं और फिर एक बेहद प्यार भरा चांटा जड़ देती हैं। वहीं एक बेहद आकर्षक हंसी के साथ रेखा गाड़ी में बैठ जाती हैं। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की ढेरों टिप्पणियां सामने आ रही हैंजिसमें फैंस कह रहे हैं कि जिसे रेखा ने हाथ लगाया है वो कितना ज्यादा भाग्यशाली होगा।