स्वच्छता के लिए श्रमदान अभियान में इंदौर पुलिस ने लिया भाग

इंदौर – दिनांक 01 अक्टूबर 2023- हमारे आस-पास का वातावरण स्वच्छ व सुंदर हो इसी को दृष्टिगत रखते हुए, हमारे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के उपलक्ष में पूरे देश में स्वच्छता के लिए श्रमदान अभियान चलाया जा रहा है।

इसी अनुक्रम में आज दिनांक 01.10.23 को स्वच्छता के लिए श्रमदान के इस महाअभियान इंदौर पुलिस द्वारा भी भाग लिया गया और पुलिस आयुक्त नगरीय इंदौर मकरंद देऊस्कर के निर्देशानुसार, अति. पुलिस आयुक्त राजेश हिंगणकर व पुलिस उपायुक्त मुख्यालय जगदीश डावर के मार्गदर्शन में पुलिस के कार्यालयों/बंगलों एवं डीआरपी लाइन परिसर में, साफ सफाई अभियान चलाया गया। जिसकी अगुवाई स्वयं पुलिस कमिश्नर इंदौर द्वारा साफ सफाई के लिए श्रमदान करके करी।

इसी कड़ी में डीआरपी लाइन इंदौर में रक्षित निरीक्षक दीपक कुमार पाटिल के नेतृत्व में पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों द्वारा पूरे जोश व उत्साह के साथ कार्यालय गार्डन एवं परिसर की साफ सफाई कर सभी ने मिलजुल कर श्रमदान किया।

स्वच्छता के लिए श्रमदान अभियान की अगुवाई करते हुए पुलिस कमिश्नर इंदौर द्वारा सभी को कहा कि हमारे आसपास के वातावरण को स्वच्छ व सुंदर बनायें रखना तथा पर्यावरण का संरक्षण करना भी हम सभी की एक नैतिक जिम्मेदारी हैं। इसके लिये हम सभी को हमारे वातारण को हर समय स्वच्छ व सुंदर बनाने के लिये अपनी ओर से हरसंभव प्रयास करना चाहिये।