होली पर मचाएगी धमाल रणबीर-श्रद्धा मोस्ट अवेटेड फिल्म “तू झूठी मैं मक्कार”

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म “तू झूठी मैं मक्कार” होली के दिन रिलीज़ होने जा रही है। रणबीर और श्रद्धा की फिल्म ” तू झूठी मैं मक्कार ” में दोनों की शानदार केमेस्ट्री फेंस को बेहद पसंद आ रही है।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। प्यार के नाम पर इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर चूना लगाते एक-दूसरे को नजर आ रहे हैं। फेंस को ट्रेलर मे रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है। फिल्म “तू झूठी मैं मक्कार” का ट्रेलर बेहद ही मजेदार और जबरदस्त हैं। इस फिल्म के जरिए पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को रोमांस करते हुए बड़े पर्दे पर देखा जायेगा है। पहले फिल्म में प्यार करते यह दोनों सितारे नज़र आयेंगे और फिर बाद में एक-दूसरे से दोनों ब्रेकअप करने और छुटकारा पाने के लिए नए-नए पैतरे अपनाते नज़र आयेंगे।

आपको बता दे की फिल्म “तू झूठी मैं मक्कार” में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा मुख्य भूमिका निभाते नज़र आयेंगे फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव सिंह बासी और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर भी आयेंगे नजर।

फिल्म “तू झूठी मैं मक्कार” का ट्रेलर

जानिये कब होगी रिलीज फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार

लव रंजन द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ होली के मौके पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म को सिनेमाघरों में 8 मार्च को रिलीज किया जा रहा है। बता दें कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर तीन साल बाद इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। श्रद्धा कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘बाघी 3’ में टाइगर श्रॉफ के साथ देखा गया था। दोनों की फिल्म ‘बाघी 3’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। हाल ही में इसके अलावा वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ में श्रद्धा एक आइटम नंबर भी करती नजर आईं थीं, जिसमें श्रद्धा के अंदाज को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। वहीं आखिरी बार एक्टर रणबीर कपूर को अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा गया था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सुपरहिट साबित हुई थी।