लाडली बहन योजना पर अबतक 9455 करोड़ रूपए हुए खर्च, CM मोहन यादव का बड़ा बयान

लोकसभा चुनाव खत्म के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग बुलवाई जिसमे उन्होंने पिछले 6 महीने का ब्यौरा देते हुए बताया कि लाडली बहना योजना में महिलाओं को पिछले 6 महीने में 9 हज़ार 455 करोड रुपए की राशि दे दी गई है। साथ ही लाडली लक्ष्मी योजना के अंतर्गत 34 करोड रुपए की राशि बालिकाओं के अकाउंट में डाल दी गई। वहीं मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश में अब किसी भी तरह की गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं होगी।

प्रदेश में कोई योजना बंद नहीं होगी

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि प्रदेश में चलने वाली कई योजनाओं के बंद करवाने के लिए कांग्रेस ने कई बार दुष्टव्यवहार करते हुए दिक्कतें पैदा की थीं पर प्रदेश में कोई भी योजना बंद नहीं कि जाएगी। देश में लाडली बहना योजना को लगातार चलाया जाएगा और प्रदेश वासियों को लगातार इसका लाभ मिलता रहेगा।

लाडली बहना योजना पर 9455 करोड़ की राशि खर्च हुई

वहीं मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने बताया कि मध्य प्रदेश में नई सरकार का गठन हुए 6 महीने बीत गए है। वहीं इन 6 महीनों में लाडली बहना योजना के ऊपर मध्य प्रदेश सरकार द्वारा 9455 करोड रुपए की राशि खर्च कि जा चुकी है और प्रदेश में 1.29 करोड़ महिलाओं को लगातार एक साल से लाडली बहना योजना का लाभ मिल रहा है और आगे भी मिलता रहेगा।