नई दिल्ली से हैदराबाद जा रही तेलंगाना एक्सप्रेस में लगी आग, पांढुर्णा रेलवे स्टेशन के पास पैंट्री कार से उठीं लपटें

Telangana Express Train Fire :  नई दिल्ली से हैदराबाद जा रही तेलंगाना एक्सप्रेस ट्रेन में आग लग गई। बता दे कि, ट्रैन नंबर 12724 जो की नई दिल्ली से हैदराबाद जा रही थी, जिसमे छिंदवाड़ा के पांढुर्णा रेलवे स्टेशन से 1 किलोमीटर बाद ट्रेन की पैंट्री कार से यात्रियों ने धुआं और लपटें उठती देखीं। बाद में यात्रियों के कहने पर ट्रैन को रोका गया।

ट्रेन 18 अगस्त की शाम 4 बजे नई दिल्ली से हैदराबाद के लिए चली थी 

18 अगस्त को शाम 4 बजे, नई दिल्ली से हैदराबाद को जाने वाली तेलंगाना एक्सप्रेस नई दिल्ली से निकली थी। 19 अगस्त की सुबह 10 बजे, पांढुरना रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पहुंची थी। ट्रेन ने 1 किलोमीटर बाद गायत्री फाटक पर रुकी। यात्री ने इसके बाद अफरा-तफरी के बीच से नीचे उतरने का फैसला किया। रेलवे के अधिकारियों को इसकी जानकारी पहुंचाई गई। लगभग आधे घंटे बाद, आग को बुझाने के बाद, ट्रेन को आगे बढ़ने के लिए प्रेषित किया गया।

ट्रेन का नागपुर पहुंचने का समय सुबह 7.10 बजे निर्धारित है। पहले दिन की शाम 4 बजे नई दिल्ली से रवाना होकर, यह दूसरे दिन की शाम 5 बजे हैदराबाद पहुंचती है। वर्तमान में ट्रेन अपने अनुसार से 4 घंटे से ज्यादा का समय लेट चल रही है। जिससे यात्रियों में नाराजगी देखी गई।