शेयर में लाभ के नाम पर 2 सालों में कर डाली करोड़ों की ठगी, धोखाधड़ी का मामला दर्ज

Neemuch News : कनाडा की ऑटो ट्रेड कंपनी एमटीएफई जिसको भारत में आए हुए लगभग 2 साल हो गए हैं। इस कंपनी में निवेशक पैसा लगाकर ऑनलाइन शेयर की ऑटो ट्रेडिंग करते हैं। शुरुवाती कुछ दिनों में निवेशकों ने इस कंपनी के साथ कई गुना लाभ कमाया और जमकर पैसा कमाया। इस कंपनी अपना पूरा नेटवर्क पूरे भारत में फैला लिया। लेकिन कुछ सप्ताह से एमटीएफई कंपनी निवेशकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। निवेशकों को कंपनी से पैसे निकलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं। जानकारी के अनुसार निवेशकों के लिए सबसे बड़ी समस्या यह है कि निवेशकों के खाते से ही पैसे कट रहे हैं।

नीमच, मंदसौर और रतलाम में भी इस कंपनी से जुड़े और भारी मात्रा में सभी लोगों ने इस कंपनी में निवेश किया हैं। शुरुआत में तो निवेशकों को बड़ा फायदा हुआ और लालच के चक्कर में और भी कई निवेशक इस कंपनी से जुड़ते चले गए और पैसा इन्वेस्ट करते गए। भारी मात्रा में लोगों के जुड़ने से इस क्षेत्र में एक बड़ा नेटवर्क बन हो गया। लेकिन पिछले 2 सप्ताह से निवेशकों द्वारा उनका इस लाभ कंपनी से पैसे निकालने में दिक्कत आ रही हैं।

कंपनी द्वारा बताया गया है कि बहुत जल्द इस समय से छुटकारा मिल जायेगा। लेकिन पिछले 3 दिनों से निवेशकों के सामने बड़ी समस्या आ रही है कि उनके कहते से एमटीएफई कंपनी द्वारा पैसे कटने शुरू हो गए हैं। सूत्रों के अनुसार खबर मिली है कि नीमच जिले में 20 हजार रूपए से लगाकर 2 लाख रुपयों तक पैसे एमटीएफई कंपनी ने निवेशकों के बैंक खातों से काट लिए गए।

जानकरी के अनुसार इस पूरे घटनाक्रम में नीमच सहित मंदसौर और रतलाम क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ हैं। साथ ही जिन निवेशकों के पैसे काटे गए हैं वो बैंको के चक्कर लगाकर काफी परेशान हो रहे हैं। निवेशकों में डर का माहौल है कि आखिर कम्पनी का क्या हुआ? क्यों ऐसा हो रहा हैं। आमजन ने पुलिस को कार्रवाई करने के लिए आवेदन दिया है वहीं पुलिस ने इस मामले में जाँच शुरू कर दी हैं।