सलमान खान की जान का दुश्मन बना ये शख्स, लॉरेंस बिश्नोई का है रिश्तेदार!

Salman Khan Life Threat: हिंदी फिल्म जगत की जान और सबके भाईजान उर्फ़ सलमान खान जहां करोड़ों दिलों की धड़कन हैं तो वहीं कुछ लोगों की आंखों का कांटा भी बने हुए हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं कि सुपरस्टार सलमान काफी समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का सीधे निशाना बने हुए है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई न जाने कितनी बार अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है। वहीं दिल्ली पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि लॉरेंस बिश्नोई ने इस कार्य की भागदौड़ गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई को सौंप दी है। विदेश में रह रहा अनमोल बिश्नोई लॉरेंस बिश्नोई का छोटा भाई है, जिसने इस कार्य का उत्तरदायित्व अपने गुर्गे अक्षय बिश्नोई को सौंप दी है।

अक्षय बिश्नोई पंजाब के आभोर में लारेंस का नेबर था। वो मूल रूप से राजस्थान का निवासी है। फिलहाल, अक्षय राजस्थान पुलिस की गिरफ्त में है, जिसे शीघ्र ही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच सन लाइट कॉलोनी फायरिंग केस में तहकीकात के लिए कस्टडी में लेगी। अक्षय अब गैंग में अल्पवयस्क युवकों की भर्ती और लॉजिस्टिक का काम देखता है।

दबंग खान को निशाना बनाना मुख्य टारगेट

आपको बता दें कि अभी हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की सिनेमाघरों में दस्तक देने के समय भी लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को एक ईमेल भेजा था। जिसके बाद सलमान खान की सिक्योरिटी के पुख्ता बंदोबस्त कर दिए गए थे। सलमान ही नहीं उनके फैमिली मेंबर को भी हानि पहुंचाने की धमकी दी गई थी। इस पूरे गंभीर मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित गर्ग के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया गया था।

कई बार धमकी दे चुका है गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई

गौरतलब हैं कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अभिनेता सलमान खान को जोधपुर में काले हिरण का शिकार करने के मामले में पूरी तरह से गुनेहगार मानता है। दरअसल बिश्नोई संस्था उस काले हिरण की पूजा करते हैं। जिसका अभिनेता सलमान खान ने शिकार कर मार दिया था। इसी शत्रुता के चलते लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान की जान के दुश्मन बन गए हैं, और आए दिन उन्हें मारने के लिए धमकी तो कभी ईमेल भेजा करते हैं। इसके लिए लॉरेंस ने कई बार सलमान खान की रेकी भी करवाई है।

खैर इन सब के बीच ये देखना दिलचस्प होगा की इस पूरे मामले को लेकर अभिनेता सलमान खान अपनी क्या प्रतिक्रिया देते हैं। साथ ही इस दुबारा मिली जान से मारने की धमकी से एक बार फिर सलमान खान की सिक्योरिटी बड़ाई जा सकती हैं।