Numerology 21 August: इन मूलांक वाले जातकों के सुख-समृद्धि में होगी वृद्धि, किसी पुराने मित्र से होगी मुलाक़ात, कठिन परिश्रम का मिलेगा शुभ फल

Numerology 21 August : अंक ज्योतिष के अनुसार आज हम जानेंगे इन मूलांक वाले जातकों का दिन और समय कैसे गुजरने वाला है। ज्योतिष विद्वानों द्वारा अंक भविष्यफल जातकों के जन्म दिनांक का आंकलन कर उनका गहन अध्ययन किया जाता हैं। जिससे जातकों के साथ क्या होने वाला हैं, उस विषय का बोध होता हैं। साथ ही पता चलता हैं कि आज का दिन शुभ रहेगा या हानिकारक। चलिए बात करते हैं फिर आज के उन भाग्यशाली मूलांकों की जिन्हें अनगिनत लाभ मिलने वाला हैं।

मूलांक 1

मूलांक 1 वाले जातकों के लिए आज का समय प्रसन्नता से भरा हुआ गुजरने वाला हैं। जीवनसाथी संग चल रहा विवाद या कोर्ट केस आज समाप्त हो जाएगा। आज आपको अपने परिवारजनों से काफी ज्यादा समर्थन मिलने वाला हैं। साथ ही इन जातकों के जीवन में आ रहे कई सारे उतार चढ़ाव आपकी शख्सियत में चार चांद लगाने वाला सिद्ध होगा। आपके द्वारा किए गए अनेकों प्रयासों के चलते आपको अपार सफलता मिलने के आसार बने हुए हैं।

मूलांक 4

मूलांक 4 वाले जातकों को आज व्यवसाय से संबंधित कोई शुभ परिणाम प्राप्त होने के प्रबल योग बन रहे हैं। जिसके फलस्वरूप आपको अच्छे व्यापार के लिए विदेश भी जाना पड़ सकता हैं। आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से आपके लिए बेहतर सिद्ध होने वाला हैं। आपको हर क्षेत्र में सफलता के साथ ही उन्नति भी मिलने के योग बन रहे हैं। करियर और बिजनेस में खुदको साबित करने के लिए कई सारे जतन करने पड़ सकते है।

मूलांक 6

मूलांक 6 वाले जातकों के लिए आज का दिन धन से जुड़े सभी कार्यों में जबरदस्त धन का लाभ करवाने वाला सिद्ध होगा। इन जातकों के लिए आज का अधिक समय निवेश और उससे जुड़ी हुई चीजों को सॉल्व करने में व्यतीत करने वाला रहेगा। आज आप हर चीज को या फिर कहने हर कार्य को दोहरी दृष्टि से देखेंगे जिससे आपको उसमें लाभ और हानि का आंकलन करने में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं होगी।