जबरदस्त अंग्रेजी बोलकर मोमोज बेच रहा ये शख्स मामूली आदमी नहीं, जानकर चौक जाएंगे आप भी

New Delhi : भारत में इस समय लगभग अधिकतर लोगों को चाइनीज फूड पसंद काफी पसंद है और लोग इसे खाना भी पसंद करते हैं। आजकल चाइनीज फूड काफी चर्चा में हैं। आपको हर गली-मोहल्ले और सड़कों पर मोमोज बेचता हुआ कोई ना कोई दुकानदार जरूर नजरआते हैं। चाउमीन-मनचुरियन जैसे फूड्स के अलावा मोमोज भी काफी डिमांड में है, साथ ही स्ट्रीट फूड के भी लोग दीवाने हैं।

आज हम आपको एक ऐसे दुकानदार के बारे में बताने जा रहा हैं जो इंग्लिश प्रोफेसर हैं और वह फर्राटेदार इंग्लिश बोलकर लोगों को अपनी दुकान पर बुलाने का प्रयास करता हैं। इस इंग्लिश प्रोफेसर को देखकर आपको बिल्कुल भी भरोसा नहीं होगा कि वह सड़क पर खड़े होकर मोमोज भी बेच सकते हैं। लोगों को मोमोज काफी पसंद होते है और रोजाना हर दुकानदार इसे बेचकर हजारों रूपये पैसा कमा रहे हैं।

सड़क पर मोमोज बेच रहा इंग्लिश प्रोफेसर

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि इंग्लिश प्रोफेसर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित गोमती नगर की चटोरी गली में खड़े होकर मोमोज बेच रहे हैं। उन्होंने एक छोटा टेबल लगा रखा है और उसके ऊपर मोमोज के डिब्बे के साथ लोगों को अपनी तरफ बुलाने के लिए फर्राटेदार अंग्रेजी बोल रहे हैं। इस वीडियो में बताया गया हैं कि इंग्लिश प्रोफेसर बादाम की चटनी और सेजवान सॉश के साथ घर पर बनाए मोमोज बेच रहे हैं।

लोगों ने वीडियो पर दिए ऐसे रिएक्शन

जानकारी के अनुसार दुकानदार ने बताया हैं कि वह कितने रूपये में मोमोज बेच रहा है साथ में कीमत भी बताई। यह 10 मोमोज 100 रूपये में बेच रहे हैं और दुकान खुलने का समय शाम 4 बजे से लेकर 6 बजे तक है| इनका अंदाज लोगों को काफी पसंद किया हैं। वीडियो को लगभग दो लाख 65 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया हैं।