निर्माणाधीन खजराना फ्लायओवर का मध्यरात्रि किया निरीक्षण, कार्यरत कर्मचारीयों व् अधिकारियों का किया उत्साहवर्धन

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर शहर के सुनियोजित विकास और सुव्यवस्थित यातायात के प्रति अपनी मंशा को प्रकट किया है, और इसके साथ ही इंदौर विकास प्राधिकरण ने खजराना चौराहा पर फ्लाय ओवर का निर्माण कार्य को दिन-रात तीव्र गति से प्रगति करवाने का संकल्प लिया है।

आज प्राधिकरण के अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा ने खजराना चौराहा पर रात्रि के समय चल रहे फ्लाय ओवर के निर्माण कार्य का निगरानी किया।

निगरानी के दौरान, प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राकेश गोलू शुक्ला, कलेक्टर इलैयाराजा टी, प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालिक अधिकारी आर पी अहिरवार, और फ्लाय ओवर के निर्माण कर्ता एजेंसी के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

इंदौर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा जी ने भवरकुआं के क्रांतिसूर्य जननायक टंट्या मामा चौराहा पर भी फ्लाय ओवर के निर्माण कार्य का पूर्णावलोकन किया और मध्य रात्रि में कार्यरत अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रोत्साहित किया।”

इस अवसर पर, प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राकेश गोलू शुक्ला , कलेक्टर इलैयाराजा टी, प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालिक अधिकारी आर पी अहिरवार , और फ्लाय ओवर के निर्माण कर्ता एजेंसी के प्रतिनिधि भी मौजूद रहे।