Vastu Shastra About Lizard: 2 या 3 छिपकलियों के एकसाथ दिखने से मिलते हैं ये संकेत, जानें शुभ या अशुभ?

Vastu Shastra About Lizard: घर में छिपकलियों का दिखना सामान्य बात है। कभी-कभी हम डर जाते हैं और उन्हें दूर भगाने की कोशिश करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि घर में छिपकली दिखने का क्या मतलब हो सकता है? वास्तु शास्त्र के अनुसार कुछ जीव सौभाग्य तो कुछ दुर्भाग्य लेकर आते हैं। छिपकलियां उन प्राणियों में से एक हैं जो अच्छी या बुरी किस्मत ला सकती हैं। आज हम इस लेख में छिपकलियों के बारे में लोग क्या मानते हैं इसके बारे में और जानेंगे।

दो छिपकलियां

अगर आप अपने घर में दो छिपकलियों को लड़ते हुए देखते हैं तो इसका मतलब है कि भविष्य में कुछ बुरा हो सकता है। कुछ लोगों का मानना ​​है कि अगर दो छिपकलियां लड़ रही हैं तो इसका मतलब है कि आपकी किसी से बहस या असहमति हो सकती है।

तीन छिपकलियां

यदि आपको एक साथ तीन छिपकलियां दिखाई दें तो इसका मतलब है कि कुछ अच्छा होने वाला है। यह एक संकेत की तरह है कि भविष्य में अच्छी चीजें हो सकती हैं या आप किसी चीज़ में अच्छा कर सकते हैं। इसका मतलब यह भी है कि आपका जीवन सुखी और सफल हो सकता है।

अगर छिपकली पूजा घर में दिखें

वास्तु शास्त्र के अनुसार ऐसा माना गया है कि अगर छिपकली पूजा घर में दिखाई देती है तो यह बहुत शुभ संकेत माना जाता है। मंदिर में या मंदिर के आसपास छिपकली का दिखना इस बात का संकेत देता हैं की जीवन में कभी भी धन धान्य की कमी नहीं होगी। इससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी।

नए घर में छिपकली दिखना

अगर आप नए घर में शिफ्ट हुए हैं और आपको वहां दो छिपकली दिखती है तो यह आपके पूर्वजों के आगमन का संकेत है। पूर्वजों का आप पर आशीर्वाद है।