राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान, केएल राहुल आगामी एशिया कप के पहले दो मैचों में नहीं खेलेंगे, जल्द वापसी की उम्मीद

Rahul Dravid Press Conference : भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने आभ्यास शिविर के दौरान बताया कि वे टीम के बल्लेबाजों केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की फिटनेस से बहुत खुश हैं। इस शिविर के दौरान, दोनों खिलाड़ी ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की है।

हालांकि, द्रविड़ ने बताया कि केएल राहुल आगामी एशिया कप के पहले दो मैचों में नहीं खेलेंगे, लेकिन उनकी वापसी की उम्मीदें हैं। टीम इंडिया अपने पहले मैच में 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ उतरेगी, जो एशिया कप का हिस्सा है। इसके बाद उन्हें नेपाल के खिलाफ 4 सितंबर को मैदान पर दिखने की उम्मीद है।

राहुल द्रविड़ ने कहा, “केएल राहुल ने अच्छी बल्लेबाजी की है। वह विकेटकीपिंग भी कर रहे हैं। उन्हें विश्व कप को ध्यान में रखते हुए दो मैचों में आराम दिया जाएगा। इसके बाद वह वापस आ जाएंगे। हमें उम्मीद है कि दो मैचों के बाद वह पूरी तरह वापसी कर लेंगे। इस बारे में हम ज्यादा चिंतित नहीं है।’ द्रविड़ ने कहा, ”चौथे और पांचवें नंबर को लेकर बहुत बात हुई है।

बता दे की, पिछले 18 महीने से श्रेयस अय्यर, केएल राहुल और ऋषभ पंत चोटिल है। यह दुर्भाग्य की बात थी कि दो महीने में तीनों खिलाड़ी चोटिल हो गए। इसलिए हमें लगातार प्रयोग करने पड़े। तीनों की सर्जरी भी हुई।