स्वर्ग से उतरी अप्सरा से भी बेहद ज्यादा खूबसूरत हैं द ग्रेट खली की बीवी, सादगी और सुंदरता के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी है फीकी, देखें तस्वीरें

The Great Khali: भारत का नाम रोशन करने वाले मशहूर रेसलर द ग्रेट खली (The Great Khali) ने डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) में जाकर भारत का सिर World level पर गर्व से ऊँचा कर दिया हैं। वहीं इन दिनों यह रेसलर रेसलिंग की दुनिया से बाहर आ चुका है। अपने समय में द ग्रेट खली ने जॉन सीना, रॉक और अंडरटेकर जैसे कई खिलाड़ियों को बहुत ही आसानी से शिकस्त दी थी और लंबे कद काठी और जबरदस्त बॉडी होने के कारण कम वक्त में ही द ग्रेट खली को World level पर काफी लोकप्रियता मिलने लगी थी और सभी लोग इस रेसलर की जमकर प्रशंसा करते नजर आते थे।

वहीं आपको बता दें कि विदेशों में जाने के बाद भी द ग्रेट खली ने अपने संस्कार नहीं भूले हैं और वह हिंदी भाषा का ही ज्यादा से ज्यादा प्रयोग करते हैं। फिलहाल इन दिनों यह रेसलर अपनी पत्नी की सुंदरता के चलते लाइमलाइट में छाए हुए हैं और आइए आपको बताते हैं कौन है द ग्रेट खली की बेहद सुन्दर बीवी जिनके सामने अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय भी फेल है।

द ग्रेट खली अपनी वाइफ को लेकर हमेशा लाइमलाइट से घिरे रहते हैं

वहीं द ग्रेट खली की बीवी हरविंदर कौर जालंधर के नूरमहल जिले की रहने वाली है और चाहे ही हरमिंदर और द ग्रेट खली के बॉडी शेप में कुछ ख़ास भेद नहीं है लेकिन उसके बाद भी जब यह दोनों एक दूसरे के साथ में दिखाई पड़ते हैं। तब इनकी जोड़ी काफी ज्यादा सुन्दर लगती है। चलिए आपको बताते हैं कैसे द ग्रेट खली जब अपने ट्रैवल के बीच निकलते हैं तब खुद उनकी बीवी शानदार तरीके से गाड़ी चलाते हुए उन्हें घुमाने ले जाते है।

बेहद सादगीपूर्ण ज़िन्दगी जीती है हरविंदर कौर

द ग्रेट खली भी ऐसा मानते हैं कि आज वह जिस पोजीशन पर हैं। वहां तक पहुंचने में उनकी जीवनसाथी यानी की उनकी पत्नी का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। हरमिंदर कौर की सादगी भरी अदाए देखने के बड़ा लोगो के दिलो की धड़कने थमने लग जाती है। आपको बता दें कि खली की वाइफ जालंधर शहर से नाता रखती है और अक्सर अपनी सादगी में ही रहने में भरोसा रखती है। हरमिंदर की सुन्दर और दिलकश अदाओं को देखकर सभी लोग उनकी जमकर वाहवाही करने में लगे हैं और उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। द ग्रेट खली की बीवी की सादगी और खूबसूरती की बात करे तो जिस किसी ने भी उन्हें देखा है तभी ही से सब लोग उनकी प्रसन्नता करने में काफी ज्यादा व्यस्त हैं।

सुंदरता में बॉलीवुड की कई सुंदर बालाए भी खाती है मात 

 

दरअसल हर किसी का ऐसा मानना हैं कि द ग्रेट खली बहुत ही ज्यादा भाग्यवान और तक़दीर के धनी व्यक्ति हैं जो उनकी लाइफ में हरमिंदर जैसी बेहद गुणवती और सुंदर पत्नी है जिन्होंने हर पड़ाव पर उनका जबरदस्त तरीके से साथ निभाया है। इन दोनों की शादी के बाद एक प्यारी सी बिटिया भी है जिसकी देखभाल और लालन पालन यह दोनों मिलकर करते है। स्वयं द ग्रेट खली मानते हैं कि जब से उन्होंने हरमिंदर कौर के साथ विवाह किया है तब से उनकी लाइफ पूर्ण रूप से बदल गई है। सोशल मीडिया पर जब सभी लोग द ग्रेट खली की बेहद सुन्दर पत्नी की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं और यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि हरमिंदर अपनी सुंदरता से बॉलीवुड की बालाओं को भी पीछे छोड़ देती है।