टीवी की नागिन ने साड़ी पहन दिखाई अपनी दिलकश अदाएं, पतली कमर के साथ फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, देखें तस्वीरें

Mouni Roy Saree Photos: टीवी इंडस्ट्री से लेकरबॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग और डांस से फैंस के दिलों में एक अलग पहचान बनाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) आए दिन अपनी सुंदर और लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। वहीं मौनी रॉय की सफलता के पीछे उनके सबसे चर्चित सीरियल ‘नागिन’ का नाम आता हैं। जिसके माध्यम से मौनी को काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली हैं। इसके बाद उन्होंने ‘गोल्ड’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है।

वहीं अभी मौजूदा समय में ही, एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर साड़ी में बेहद सुन्दर और काफी ज्यादा आकर्षक फोटोज साझा की हैं जिसमें उनकी दिलकश अदाओं ने और उनकी पतली कमर ने फैन्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया हैं। इन लेटेस्ट पिक्चर्स में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।

साड़ी में मौनी रॉय अपनी दिलकश अदाओं से ढाया कहर

अभिनेत्री मौनी रॉय अभिनय के अतिरिक्त हमेशा अपने सेक्सी ऑउटफिट अपने हॉट अंदाज और ग्लैमरस अदाओं की वजह से भी लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। वहीं आए दिन अपने चाहने वालो और लाखों फॉलोअर्स के साथ अपनी हॉट फोटोज साझा करती रहती हैं। वहीं अभी वर्तमान समय में ही, एक्ट्रेस ने अपनी सुन्दर साड़ी में कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसने हर व्यक्ति का अटेंशन ग्रहण किया है।

इसी के साथ इन लेटेस्ट फोटोज में मौनी रॉय ब्लू रंग की सफ़ेद प्रिंटेड साड़ी पहने हुए दिखाई दे रहीं हैं। वहीं इस प्रिंटेड साड़ी को उन्होंने सफ़ेद ब्लाउज के साथ पहन रखा है। मौनी ने कई पिक्चर साझा की हैं। जिनमें वो एक से बढ़कर एक पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। कुछ तस्वीरों में वो भूमि पर बैठ कर अपनी पतली कमर दिखा रही हैं, तो कुछ में सोफे पर लेट कर अपनी दिलकश अदाए दिखा रही हैं।

 

जानते हैं मौनी ने इंडस्ट्री में कैसे रखा कदम

दरअसल एक्ट्रेस मौनी ने वर्ष 2006 में टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से अपने अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। जिसके बाद करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस ने ‘कस्तूरी’, ‘दो सहेलियां’ और ‘पति पत्नी और वो’ जैसे पॉपुलर सीरियल्स में भी काम किया है। इसके साथ ही वो ‘जरा नचके दिखा’ के पहले सीजन की विनर भी रह चुकी हैं।

हालांकि, इन सबके बाद भी मौनी को लोकप्रियता और पहचान ‘देवों के देव… महादेव’ और ‘नागिन’ जैसे बड़े सीरियल में काम करने के बाद मिली। एक्ट्रेस ने टेलीविजन पर ही नहीं, बल्कि बड़े पर्दे पर भी खूब नाम और शोहरत कमाई हैं।