जवान की सफलता के बीच आया कंगना रनौत का रिएक्शन, शाहरुख को लेकर कह डाली ये बात

Kangana Ranaut and Shah Rukh Khan: किंगखान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान 7 सितंबर से सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। वहीं रिलीज होते ही धमाकेदार कमाई कर रही बिग बजट फिल्म जवान ने एक बार फिर अपने फैंस पर अपने दमदार अभिनय के चलते फैंस को दीवाना कर दिया हैं। वहीं किंग खान के फैंस इस उम्र में भी उनके दमदार एक्शन और एक्टिंग की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं। बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म जवान (Jawan) का जादू आज हर इंसान के ऊपर चढ़ रहा रहा है। वहीं जहां फैंस तो शाहरुख की फिल्म जवान के कायल हो रहे हैं।

 

इस बीच बड़ी खबर आ रही हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबाक और अपने तीखें शब्दों के बाण से टिप्पणी करने वाली मशहूर अदाकारा क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी शाहरुख के इस तूफानी चार्म से दूर नहीं रह पाई और किंग खान के मोस्ट अवेटेड फिल्म की तरफ तो की ही साथ ही उन्होंने SRK (Shah Rukh Khan) की तारीफों के भी पूल बांध दिए। दरअसल मशहूर अदाकारा कंगना ने अभी रिसेंटली ही सोशल मीडिया पर किंग खान स्टारर जवान फिल्म और फिल्म की पूरी स्टारकास्ट की जमकर तारीफ की है। कंगना ने तारीफों के मध्य किंगखान शाहरुख को इस सिनेमा जगत का गॉड ऑफ सिनेमा तक बोल दिया है।

वहीं आगे कंगना ये भी कहती हैं कि किंग ऑफ़ रोमांस यानी की SRK को केवल गले लगाने या फिर गालों पर डिंपल आने के लिए ही नहीं अपितु दुनिया को सुरक्षित रहने का मैसेज देने के लिए भी बॉलीवुड जगत का किंग कहा जाता है।

‘जवान’ वीरवार को दुनिया भर के थिएटर में रिलीज हुई फिल्म

फिल्म ‘पठान’ के बाद शाहरुख खान की वर्ष 2023 की दूसरी फिल्म और एटली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जवान’ गुरूवार को देश भर के थिएटर में रिलीज हुई। वहीं कंगना ने वीरवार सायंकाल को अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी डाल कर एक नोट अपलोड किया और अभिनेता शाहरुख के हार्ड वर्क और लगन की जमकर प्रशंसा की।

कंगना ने शाहरुख को लेकर कही ये बात

साथ ही कंगना ने लिखा कि किंग खान शाहरुख बॉलीवुड जगत के किंग हैं, जिनकी इस फिल्म इंडस्ट्री को काफी ज्यादा आवश्यकता है और वो भी उनके गले लगाने या फिर चीक्स पर डिंपल के लिए नहीं अपितु दुनिया को बचाने का मैसेज देने के लिए जागरूक किया हैं। वहीं एक्ट्रेस कंगना ने लिखा, ‘‘आपकी लगन, कठिन परिश्रम और विनम्रता को नमस्कार किंग खान।”

इंडिया में हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई ‘जवान’ एक एक्शन थ्रिलर मूवी है। वहीं फिल्म एक ऐसे शख्स के इमोशनल जर्नी को जाहिर करती है, जो सोसाइटी की कुप्रथाओं को ठीक करना चाहता है। वहीं इस मूवी में विजय सेतुपति और एक्ट्रेस नयनतारा भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखी हैं।