नोरा फतेही अपने बोल्ड अवतार को छोड़ बनी देसी गर्ल, ट्रेडिशनल अवतार से चुराया फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

Nora Fatehi traditional Photos : बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन डांस मूव्स और सेक्सी अंदाज और सुंदरता से लाखों दिलों की धड़कन बनी नोरा एक जबरदस्त डांसर तो हैं ही लेकिन इनमे कई सारी प्रतिभाए कूट कूट के भरी। या फिर ये कह सकते हैं की नोरा प्रतिभा की धनी हैं। साथ ही आपको बता दें कि नोरा जब Fatehi) भी कैमरे के समक्ष आती हैं, तब ही वो आग लगा देती हैं। फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए पागल हो जाते हैं। उनकी एक एक डांस स्टेप्स स्टेज पर कोहराम मचा देती हैं।

लेकिन इस बार उन्होंने न अपने डांस से और न ही अपने बोल्ड सेक्सी अवतार से बल्कि इस बार आग लगाई हैं अपने ट्रेडिशनल अवतार से, जी हाँ आपने बिल्कुल उचित सुना हैं। दरअसल इस बारे नोरा बिल्कुल सुशील और सुसंस्कारी वेशभूषा से जनता और अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। वहीं अपने मल्टीटैलेन्ट के चलते एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फिलहाल कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वह पारंपरिक वेशभूषा में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस नोरा के दिलबर गर्ल से देसी गर्ल वाले लुक की सोशल मीडिया पर खूब प्रशंसा हो रही हैं।

देसी गर्ल बन नोरा ने लूटा फैंस का दिल!

एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपने लेटेस्ट दो न्यू अवतारों में ताज़ी तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें पहले लुक में नोरा फतेही व्हाइट और रेड संयोजन वाली पारंपारिक साड़ी पहने अपनी सुन्दर और दिलकश अदाओं से हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। वहीं नोरा ने सिल्क साड़ी के साथ सिल्की रेड हॉट कटस्लीव ब्लाउज पहन रखा है। दरअसल साड़ी के साथ नोरा ने इयररिंग, नेकलेस के साथ हाथों में कंगन भी पहने हुए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

अब बात करते हैं एक्ट्रेस के दूसरे लुक की तो इसमें नोरा फतेही ग्रीन कलर की सिल्क साड़ी धारण की हुई हैं। जिसके साथ इस ब्यूटी क्वीन ने डीप नेक वेलवेट स्टाइल का ब्लाउज पहना है। वहीं नोरा के नवीन अंदाज पर नेटीजन्स जमकर लाइक्स और कमेंट्स भी कर रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही के अपकमिंग प्रोजेक्ट

एक्ट्रेस नोरा फतेही ऐसे तो अपने अलग और बेहतरीन डांस मूव्स के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा लोकप्रिय है। लेकिन डांस के अतिरिक्त नोरा फतेही अभिनय की दुनिया में भी अपना लक अजमाती रहती हैं। एक्ट्रेस नोरा फतेही थैंक गॉड, स्ट्रीट डांसर 3 डी, सत्यमेव जयते 2, एन एक्शन हीरो, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, भारत, रोर जैसी कई बॉलीवुड मूवीज का हिस्सा भी रह चुकी हैं। वही नोरा अब तक कई म्यूजिक वीडियोज में भी दिखाई दे चुकी हैं, वहीं नोरा के दिलबर, कुसु कुसु सॉन्ग्स बेहद ज्यादा लोकप्रिय भी हुए हैं।