फैंस का इंतजार हुआ खत्म, पुष्पा 2 की रिलीज डेट का हुआ एलान, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Pushpa 2 Allu Arjun Movie: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार अल्लू अर्जुन फिल्म पुष्पा के बाद से काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय रहे हैं। ऐसे में उनकी फिल्म पुष्पा के दूसरे पार्ट का उनके चाहने वाले बेसब्री से इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब अल्लू अर्जुन के चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है।

बता दें कि, फिल्म पुष्पा 2 की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट हो चुका है। इसके साथ ही एक धमाकेदार पोस्टर भी रिलीज किया गया है, जिसकी काफी चर्चाएं हो रही है। फिल्म की रिलीज डेट का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि जिस तरह से पुष्पा में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंडाना का किरदार देखने को मिला है सब लोग फिल्म के दीवाने हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)


बता दें कि, 15 अगस्त 2024 को अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 रिलीज की जाएगी। फैंस को अभी 1 साल का लंबा इंतजार करना पड़ेगा। फिल्म की रिलीज डेट के साथ जो पोस्टर सामने आया है। इसमें भी अल्लू अर्जुन का काफी धमाकेदार अंदाज देखने को मिल रहा है। उनके हाथ में ब्रेसलेट है तीन अंगूठियां है साथ ही उनकी छोटी उंगली में नेल पॉलिश लगी हुई है।

आपको बता दें, पुष्पा 2 का सीधा मुकाबला अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन और कमल हसन की फिल्म इंडियन टू से होने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार यह दोनों फिल्में 15 अगस्त 2024 के लिए शेड्यूल हो चुकी है।