आयुक्त द्वारा अमृत 2 जलप्रदाय कार्य के संबंध में समीक्षा बैठक

इंदौर दिनांक 13 सितंबर 2023। आयुक्त हर्षिका सिंह द्वारा अमृत 2 योजना के अंतर्गत जलप्रदाय लाइन कार्य एवं संधारण कार्य के संबंध में सिटी बस ऑफिस में बैठक ली गई। बैठक में अपर आयुक्त अभिलाष मिश्रा, कार्यपालन यात्री संजीव श्रीवास्तव, समस्त झोनल अधिकारी, समस्त पीएचई के एस ई, ए ई, एल एंड टी कंपनी के प्रतिनिधि एवं अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

आयुक्त हर्षिका सिंह द्वारा अमृत 2 योजना अंतर्गत विभिन्न क्षेत्रों में पेयजल टंकी के माध्यम से जल वितरण कार्य के संबंध में झोनवार समीक्षा की गई। इसके साथ ही एल एंड टी कंपनी के माध्यम से पेयजल टंकी से जल वितरण लाइन कनेक्शन करना अन्य संधारण कार्य की समीक्षा करते हुए।

आयुक्त सिंह द्वारा बैठक में एल एंड टी कंपनी के माध्यम से शहर की विभिन्न पेयजल टंकियो से जल वितरण लाइन डालने के 27 किलोमीटर के शेष रहे कार्य के साथ ही हाइड्रो टेस्टिंग, इंटर कनेक्शन, हाउस सर्विस कनेक्शन एवं अन्य संधारण कार्य को आगामी 15 अक्टूबर तक पूर्ण करने के निर्देश दिए गए।

इसके साथ ही आयुक्त द्वारा अमृत 2 के अंतर्गत निर्मित पेयजल टंकियो से प्रतिदिन 100 नल कनेक्शन का कार्य करने के साथ ही कार्य को समय सीमा में पूर्ण करने के लिए साप्ताहिक एवं दैनिक प्लान बनाकर कार्य को पूर्ण करने के भी संबंधित अधिकारी को निर्देश दिए गए‌।

इसके साथ ही एल एंड टी कंपनी के प्रतिनिधि को कर के विभिन्न स्थानों पर जल वितरण लाइन डालने के कार्य के साथ ही किये जा रहे हैं अन्य संधारण कार्य के दौरान पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था करने एवं रेस्टोरेशन कार्य करने के भी निर्देश दिए गए।