महाकालेश्वर में पूजा के बाद इंदौर के लिए रवाना हुए CM योगी आदित्यनाथ, जल्द इंदौर पहुंचेंगे !

देवी अहिल्या बाई की 228वीं पुण्यतिथि के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे। जिसके बाद योगी आदित्यनाथ उज्जैन के लिए रवाना हुए और भगवान् महाकालेश्वर की पूजा अर्चना की। अब योगी आदित्यनाथ उज्जैन से इंदौर के लिए रवाना हो गए है। इंदौर आने के बाद योगी आदित्यनाथ इंदौर में अहिल्याबाई की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में शामिल होंगे। योगी आदित्यनाथ ‘गुणीजन सम्मान एवं पुरस्कार वितरण’ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे।

इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने आज दोपहर 12 बजे इंदौर पहुंचकर उज्जैन का दौरा किया। वे एयरपोर्ट से सीधे हेलिकॉप्टर में बैठकर उज्जैन पहुंचे जहां उन्होंने श्री महाकालेश्वर मंदिर में करीब 35 मिनट तक पूजा की और भगवान् महाकाल का अभिषेक भी किया।

इसी को देखते हुए प्रदेश व् इंदौर में सुरक्षा व्यवस्था में मध्यप्रदेश प्रशासन की और से कोई कमी नहीं रखी जा रही है। जानकारी के अनुसार दोपहर 2 बजे योगी आदित्यनाथ इंदौर एयरपोर्ट पर आएंगे। वहां से वे सीधे राजबाड़ा पहुंचेंगे और देवी अहिल्या माता की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। फिर, वे राजबाड़ा से सीधे नाथ मंदिर जाएंगे, जहां उन्हें 2.30 बजे मंदिर परिसर में ध्वज स्तंभ का अनावरण करना होगा।

इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ माधवनाथ महाराज के दर्शन करेंगे। इसके बाद, वे 3.25 बजे छत्रपति शिवाजी महाराज के राज्यभिषेक की 350वीं वर्षगांठ पर आयोजित कार्यक्रम में शिवाजी प्रतिमा पहुंचेंगे।