केंद्रीय मंत्री वीके सिंह का बड़ा बयान: पीओके को जल्द भारत का हिस्सा बनाने की कही बात

भारतीय सेना के पूर्व जनरल और केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने अनंतनाग में हुए आतंकी हमले पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को अलग-थलग होना होगा, तब तक बात नहीं बनेगी। वह इस बयान में आगे कहते हैं कि पाकिस्तान जब तक अलग-थलग नहीं हो जाता तब तक ये सोचना गलत होगा कि सब कुछ ठीक है।

पाकिस्तान पर दबाव डालने की बात:
सिंह ने कहा कि पाकिस्तान को दबाव डालने के लिए उन्हें अपने अलग-थलग होने की जरुरत है। वे इसके लिए यह भी कहते हैं कि पाकिस्तान को अपने अंदर की समस्याओं का समाधान करना होगा और उन्हें आतंकवाद के संर्क में नहीं आने देना होगा।

बड़ा हमला भारत के खिलाफ:
सिंह ने यह भी बताया कि पाकिस्तान हमेशा से भारत के खिलाफ आतंकवाद को बढ़ावा देता रहा है और जम्मू कश्मीर में हुए हमले का भी परिणाम यही है।

भारत की कड़ी कार्रवाई:
सिंह ने यह भी कहा कि भारतीय सेना और सरकार परिस्थितियों को नियंत्रित करने के लिए सभी कदम उठा रहे हैं और जम्मू कश्मीर में शांति स्थापित करने के लिए कई योजनाएं बना रहे हैं।

POK का शामिल होना: सिंह ने बताया कि जल्द ही पाक-ओक्कुपाइड कश्मीर (POK) भारत में शामिल होगा और वही से एक नई बड़ी बात बनेगी।

पाकिस्तान की भिखमंगी: सिंह ने पाकिस्तान को भिखमंगा देश कहा और उन्होंने इस दौरान पाकिस्तान पर ध्यान नहीं देने की बात कही।

मध्य प्रदेश में विकास की प्रशंसा:

सिंह ने मध्य प्रदेश के विकास की प्रशंसा की और यह बताया कि यहां सरकार ने गरीबों, दलितों, महिलाओं, और जन जातियों के उत्थान के लिए कई योजनाएं चलाई हैं जिसके कारण 80 लाख किसानों को 12 हजार रुपए सालाना की मदद दी जा रही है।