प्रदेश को पीएम का तोहफा : बीना में किया BPCL रिफाइनरी प्रोजेक्ट का भूमिपूजन,  विकास को नई गति देने के लिए दी 50 हजार करोड़ की सौगात

Breaking News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (गुरुवार) को मध्यप्रदेश दौरे पर है। जहां उन्होंने सागर जिले के बीना स्थित बीपीसीएल रिफाइनरी प्रोजेक्ट के निर्माण का भूमिपूजन किया। बता दे कि, प्रधानमंत्री सुबह करीब 11 बजे हेलिकॉप्टर से भोपाल से बीना के लिए रवाना हुए थे। जिसके बाद प्रधानमंत्री ने आईटी पार्क 3 और 4 इंदौर, मेगा इंडस्ट्रियल पार्क रतलाम, 6 इंडस्ट्रियल पार्क नर्मदापुरम, गुना, शाजापुर, मऊगंज, आगर मालवा और मक्सी की शिलान्यास पट्टिका का अनावरण किया। साथ ही प्रदेश के विकास के लिए पीएम ने दी 50 हजार करोड़ की सौगात दी है।

सभा को संबोधित करते हुए बोले पीएम

सभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘घमंडिया गठबंधन सनातन को समाप्त करना चाह रहा है। गांधी जी के आखिरी शब्द थे- हे राम…। वे जीवन भर सनातन के पक्ष में रहे।’

बीना रिफाइनरी : प्रधानमंत्री का कार्यक्रम, ये मंत्री हुए शामिल

 

बीना रिफाइनरी क्षेत्र में होने वाले प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के अवसर पर केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री हरदीप सिंह, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव, नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह, आदि कई मंत्री शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम 

प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम के दौरान, बीना रिफाइनरी क्षेत्र के आसपास के ग्राम हड़कलखाती (बीपीसीएल बीना, रिफाइनरी सिक्योरिटी कैंपस) में ड्रोन, पैराग्लाइडर, हॉट बैलून, और अन्य फ्लाइंग ऑब्जेक्ट्स पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। जिला दंडाधिकारी ने इस कदम को कानून व्यवस्था और विशेष अतिथियों की सुरक्षा की दृष्टि से लिया है।