इंदौर में 17 सितंबर को होगा सोशल मीडिया पर राष्ट्र प्रथम का भाव रखने वाले सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर का समागम

Indore News : 17 सितंबर 2023 को इंदौर सोशल मीडिया कॉन्क्लेव, देवी अहिल्या विश्वविद्यालय तक्षशिला परिसर के मुख्य सभागार में आयोजित हो रहा हैं।इसके लिए सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म के माध्यम से बहुत ही सकारात्मक वातावरण बन गया हैं। पंजीयन लिंक खुलते ही बडी संख्या में पंजीयन हुए, जो अभी तक सतत चल रहे हैं। कार्यक्रम के विषय में प्रत्येक वर्ग में, विशेषकर युवाओं में अधिक उत्साह हैं।

कॉन्क्लेव के बारे में जिज्ञासाओं के समाधान के लिए, संचालन टोली ने पत्रकार बंधुओं के समक्ष कार्यक्रम की भूमिका, लक्ष्य, स्वनामधन्य वक्ताओं का विवरण कार्यक्रम की सत्र योजना इस कार्यक्रम में आने वाले प्रतिभागियों की चयन प्रकिया, प्रचार -प्रसार का स्वरूप और सोशल मीडिया कांक्लेव से संबंधित पत्रकार बंधुओं के प्रश्नोत्तर सहित कार्यक्रम के विषय में विस्तार से चर्चा हुई।

वक्ताओ ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए बताया कि कॉन्क्लेव में देश के सात प्रमुख ऐसे वक्ता आ रहे है, जिनकी सोशल मीडिया पर अपनी पहचान हैं।वक्ता अलग- अलग विषयों पर सत्रों को संबोधित करेंगे। सत्र रोचक और ज्ञानवर्धक होंगे, देशभर से इस कार्यक्रम में चुनकर आने वाले प्रतिभागियों से वे मुक्त संवाद भी करेंगे। इन सात प्रमुख वक्ताओं के अलावा भी अपने-अपने क्षेत्र में प्रसिद्ध सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सेलिब्रिटी और एक्टिविस्ट आयेंगे। इंदौर सोशल मीडिया कॉन्क्लेव एक ऐसा मंच है जो सोशल मीडिया पर सक्रिय सभी लोगो को एक साथ लाता है, उन्हें मंच देता हैं।

कार्यक्रम के वक्ताओं की जानकारी भी दी गई –

  • प्रशांत उमराव जी जो कि सुप्रीम कोर्ट के प्रसिद्ध राष्ट्रवादी एडवोकेट हैं।
  • स्वामी सूर्य देव जो की आध्यात्मिक गुरु है और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मुखरता से राष्ट्र प्रथम का भाव अपनी ओजस्वी लेखनी से रखते हैं।
  • शुभ्रास्था जी आप सबसे फेमस पैनलिस्ट और डिबेटर हैं।
  • प्रदीप जी भंडारी जो इंदौर की अहिल्या नगरी के ही सुपुत्र हैं और पत्रकार हैं।
  • पीनाज त्यागी जी जो न्यूज़ एंकर और पत्रकार हैं।
  • प्रोफेसर गौरव रावल फेमस नेशनल साइबर सिक्यूरिटी एक्सपर्ट और अन्य
  • जिया मंजरी जी जो कि पत्रकार हैं और राजनीतिज्ञ विश्लेषक हैं।

इंदौर सोशल मीडिया कॉन्क्लेव की सभी तरह की जानकारी विश्व संवाद केंद्र मालवा तथा इंदौर सोशल मीडिया कॉन्क्लेव के सोशल मीडिया हेंडल्स पर निरंतर आ रही हैं। सभी को विश्व संवाद केंद्र और इंदौर सोशल मीडिया कान्क्लेव सीजन -2 के हेंडल्स को फॉलो करना चाहिए।