आज प्रदेश में ये है खास : पीसीसी मुख्यालय में कांग्रेस की बड़ी बैठक ,उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भोपाल दौरे पर रहेंगे, जानें मुख्य आयोजन

आज पीसीसी मुख्यालय में कांग्रेस की बड़ी बैठक

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की चुनाव तैयारी तेज। जन आक्रोश यात्रा के फाइनल रोडमैप के तैयारी में पार्टी कर रही कड़ी मेहनत। आज पीसीसी मुख्यालय में सुबह 10 बजे से बैठकें आयोजित की गई हैं, जिसमें प्रदेश प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला भी शामिल होंगे। इस बैठक में जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारी भी उपस्थित रहेंगे

 

देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ अपनी पत्नी सुदेश धनखड़ के साथ मध्यप्रदेश दौरे पर

 

आज, 15 सितंबर को, देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ अपनी पत्नी सुदेश धनखड़ के साथ मध्यप्रदेश दौरे पर है। वे भोपाल में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे। इस दौरान, वे यूनिवर्सिटी के नए कैंपस का उद्घाटन भी करेंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और जनसंपर्क मंत्री राजेंद्र शुक्ल भी उपस्थित रहेंगे।

 

आज कमलनाथ, सिंधिया के गढ़ में

 

 

आज पूर्व सीएम कमलनाथ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के ‘गढ़’ में रहेंगे। जहां आज कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन होगा। इसके साथ ही पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ अशोक नगर के दौरे पर रहेंगे।

 

साथ ही कमलनाथ के गढ़ में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा होगी

 

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाएंगे। महाकौशल क्षेत्र की जन आशीर्वाद छिंदवाड़ा जिले से शुरू होगी। पांढुर्णा के नांदनवाड़ी से यात्रा प्रारंभ होगी, जिसमे केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर शामिल होंगे।