धड़कन 2 के साथ फिर होगी वापसी, धमाल मचाएगी ये तिकड़ी, सीक्वल की तैयारी में मेकर्स

इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों को लेकर काफी चर्चा हो रही हैं। हाल ही में जानकारी सामने आई है कि Dhadkan 2 के अगले भाग की तैयारी की जा रही हैं। मीडिया के अनुसार एक इंटरव्यू में फिल्म मेकर्स को धड़कन 2 के अगले भाग चर्चा करते हुए देखा गया है और साथ में यह खबर सामने आई है कि इस फिल्म के डायरेक्टर धर्मेश दर्शन के साथ प्रोड्यूसर रतन जैन इस फिल्म हिस्सा बनना चाहते हैं।

धड़कन फिल्म को सन 2000 में रिलीज किया गया है और इस फिल्म ने जमकर धमाल मचाया था। यह फिल्म दर्शकों को आज भी याद है, जिसने दर्शको के दिल गहरी छाप छोड़ी हुई हैं। अब इस फिल्म के अगले भाग या सीक्वल को लेकर नई जानकारी सामने आई है जल्द ही इस फिल्म के अगले हिस्से बनाने की तेरी की जा रही हैं।

यह एक क्लासिक फिल्म है इसका अगला पार्ट बनाना काफी मुश्किल हैं। लेकिन गदर 2 की शानदार सफलता के बाद बताया जा रहा है कि इस फिल्म के अगले हिस्से को बनाया जाएगा। लेकिन बताया जा रहा है की इस फिल्म लेकर किसी भी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा। धड़कन फिल्म को लेकर सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी ने सिनेमा घरों में धमाल मचा दिया था। लेकिन इस फिल्म के अभिनय को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी गई। हालांकि, मेकर्स ने इस फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया हैं।