पैपराजी पर आग बबूला हुई Parineeti Chopra, लगाईं जमकर फटकार, बोलीं- ‘बस करो मैंने आपको…

Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding: हिंदी सिनेमा जगत की चुलबुली और बेहतरीन अदाकारा परिणीति चोपड़ा को आपने अक्सर मुस्कुराते हुए ही देखा होगा। लेकिन अभी फिलहाल एक्ट्रेस को लेकर एक ताजा इंसिडेंट सामने आ रहा हैं। वह यह है कि परिणीति ने पैपराजी पर काफी ज्यादा क्रोध करती हुई दिखाई दे रही हैं। जिसके साथ कई यूजर्स ने उनको समर्थन किया हैं , तो कई यूजर्स उनके इस रिएक्शन पर काफी खरी खोटी भी सुना रहे हैं।

जल्द ही चड्डा परिवार की बहू बनने वाली हैं। एक्ट्रेस, दरअसल इन दिनों अपनी ग्रैंड वेडिंग की अपडेट के चलते काफी ज्यादा लाइमलाइट में बनी हुई हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राजनेता राघव चड्ढा 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में एकदम रॉयल स्टाइल में शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन वहीँ शादी से अलग हटकर अभी उनका एक लेटेस्ट वीडियो खूब चर्चा बटोर रहा हैं। जिसके परिणाम स्वरुप परी के फैंस को जोर का झटका दिया हैं। जी हां…विगत दिन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Video) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं, जिसमें वह अपनी कार से उतरते ही पैपराजी को जमके डांट लगाती हुई वहां से जाने के लिए कहती हैं।

आग बबूला हुई परिणीति चोपड़ा!

अभिनेत्री परिणीति का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में अदाकारा ऑरेंज-ब्लू स्ट्राइप्स वाली टी-शर्ट पहने, आंखों पर काला गोगल लगाए अपनी कार से उतरती हैं। वहीं अपने चारों तरफ पैपराजी को खड़ा देख झुंझला जाती हैं और कहती हैं- मैंने नहीं बुलाया आपको यार। परिणीति यह बोलते हुए काफी स्पीड से मल्टी के भीतर दाखिल हो जाती हैं। फिर वह जब रिटर्न आती हैं और कहती हैं- सर बस कीजिए, आपसे प्रार्थना कर रही हूं। इस वायरल वीडियो में अभिनेत्री अपने हाथ जोड़कर बोलती भी दिख रही हैं। आपको बता दें, पैपराजी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो डिलीट कर दिए हैं, लेकिन अब भी एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें और वीडियो क्लिप का एक पार्ट अभी तक वायरल हो रहा है।

24 सितंबर को हैं दुल्हन बनेगी एक्ट्रेस?

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त खबर हैं कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा (Parineeti Chopra and Raghav Chadha Marriage) 24 सितंबर को उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग करने वाले हैं। वहीं अभी हाल ही में एक्ट्रेस की वेडिंग का कार्ड भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें सेहराबंदी से लेकर चूड़ा सेरेमनी सहित तमाम रिचुअल्स की जानकारी थीं। वहीं खबरों की मानें तो ये नया जोड़ा शादी के बाद 30 सितंबर को चंड़ीगढ़ में एक बेहद बड़ी रॉयल पार्टी भी रखेगा। जिसमें कई नामी नेता से लेकर अभिनेताओं के जमकर शिरकत करने का अनुमान जताया जा रहा हैं।