BJP नेता ने आदिवासी बुजुर्ग को चप्पल से पीटा, पार्टी ने किया बेदखल, वीडियो वायरल

अनूपपुर। मध्य प्रदेश में लग रहा है कि आजकल नेता दिन में भी नशे में रहते हैं। एक तरफ पार्टियां अपने प्रचार प्रसार में लगी हुई रहती है, और जनता को खुश करने के लिए एक के बाद एक नए कार्य करती रहती है। तो वहीं दूसरी और पार्टी के नेता कुछ ऐसा शर्मनाक काम करते हैं की पार्टी का सर शर्म से झुक जाता है।

जी हां, हम बात कर रहे हैं। हमेशा अपने चाल, चरित्र और अपने कार्यों से लोगों को आकर्षित करने वाली भाजपा पार्टी की। सीधी में आदिवासी के साथ हुए पेशाब कांड के बाद, पार्टी अपनी गिरती हुई इमेज को संभाल ही रही थी, कि तब तक प्रदेश के अनूपपुर के ग्राम जमुडी में पार्टी के एक नेता ने फिर से कुछ ऐसा कर दिया की पार्टी अब आउट ऑफ कंट्रोल हो गई है।

दरअसल यह मामला अनूपपुर जिले से सामने आया था जहां सत्ता के नशे में चूर एक भाजपा युवा मोर्चा ग्रामीण के मंडल अध्यक्ष जय गणेश दीक्षित नेता ने सड़क हादसे का शिकार हुए आदिवासी बुजुर्ग साथी की चप्पलों से पिटाई कर दी। हद से ऐसी मौत हुई शख्स का सड़क के किनारे सब पड़ा था जिसका साथी उसके शब्द की देखभाल कर रहा था। तभी अचानक भाजपा नेता उसे आदिवासी की चप्पल इस पिटाई करने लगे। पिटाई करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जोरो शोरो से वायरल हुआ। इस घटना ने सभी को हैरान परेशान कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन ने नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया तो वही पार्टी के पदाधिकारी ने भी नेता को बाहर का रास्ता दिखा दिया।